Breaking News

रवींद्र जडेजा ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित किया

अपने पिता द्वारा एक विवादास्पद इंटरव्यू में अपनी पत्नी रीवाबा जडेजा पर हमला करने के कुछ दिनों बाद, टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में अपनी वीरता के बाद अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार उन्हें समर्पित किया।

भारत ने राजकोट में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 434 रनों से हराकर मौजूदा पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से बढ़त बना ली है। शानदार शतक जड़ने और मुकाबले में पांच विकेट लेने के बाद जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

जडेजा अपने घरेलू मैदान पर भारत के लिए हीरो साबित हुए और उन्होंने बल्ले और गेंद से चमक बिखेरी। स्टार ऑलराउंडर आर अश्विन के बाद एक टेस्ट मैच में शतक लगाने और पांच विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए। भारत ने उनकी हरफनमौला वीरता और यशस्वी जयसवाल के शानदार दोहरे शतक की बदौलत तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को हराया और सीरीज  में बढ़त बनाई।

प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद, जडेजा ने इसे अपनी पत्नी रिवाबा को समर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने उनका बहुत समर्थन किया है। टीम इंडिया के स्टार ने हमेशा उनका समर्थन करने और मानसिक रूप से उनका समर्थन करने के लिए अपनी पत्नी को श्रेय दिया। जडेजा ने हाल ही में अपने पिता की पत्नी के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणियों के बाद उनका बचाव किया था।