Breaking News

यूपी में कहा हैं ‘सरकार’, उन्नाव में रेप की कोशिश: वो गिड़गिड़ाती रही और दरिंदे जबरदस्ती करते रहे

उन्नाव। उत्तप्रदेश में अभी भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. योगी सरकार भले ही लाख दावे कर ले पर हकीकत इससे परे हैं. ताजा मामला उन्नाव के गंगाघाट थाना क्षेत्र का है जहां तीन लड़को द्वारा एक महिला से जबरदस्ती करने और अगवा करने का वीडियो सामने आया है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई ख़ौफ़ नहीं है. वो सरेआम जो चाहे कर सकते हैं.

घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कि कैसे तीनों दरिंदे बेशर्मी से उस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं औऱ महिला गिड़गिड़ा कर भीख मांग रही है. इनके हौसले इतने बुलंद हैं कि उस महिला को जबरन उसके घर से उठाकर एक सुनसान जंगल में लाकर उसके साथ जबरदस्ती कर रहे हैं. फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मंच गया है और आसपास की महिलाये अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं,वहीं गंगाघाट पुलिस तीनो लड़को की तलाश में जुट गयी है, पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराए तो हम कठोर से कठोर कार्यवाही करने को तैयार है.बता दें कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में 33 फीसदी का इजाफा हुआ है.