Breaking News

यह बहुत अच्छी बात है कि लोग बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए बाहर आ रहे हैं: रामदास अठावले

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 सीटों पर बुधवार को सुबह से जारी मतदान के शुरूआती चार घंटे में 24.10 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया। जम्मू-कश्मीर चुनाव के दूसरे चरण पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि लोग बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए बाहर आ रहे हैं। भाजपा इन चुनावों में विजयी होगी क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह के प्रयासों से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद कम हुआ है। जम्मू-कश्मीर विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में बुधवार को दूसरे चरण के तहत हो रहे विधानसभा चुनाव में केंद्र शासित प्रेदश के लोगों से आतंकवाद, परिवारवाद व भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए भारी संख्या में मतदान की अपील की। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 विधानसभा सीट पर सुबह सात बजे मतदान आरंभ हुआ जो शाम छह बजे तक जारी रहेगा। पच्चीस लाख से अधिक मतदाता चुनाव में उतरे 239 उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का फैसला करेंगे।

 केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कहा कि सत्तारूढ़ महायुति में शामिल उनकी पार्टी आरपीआई (ए) को आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कम से कम 10 से 12 सीटों पर लड़ने का मौका मिलना चाहिए। आठवले ने कहा कि आरपीआई (ए) अपने पार्टी चिह्न पर चुनाव लड़ेगी और विदर्भ में तीन से चार सीटें मांगेगी, जिनमें उत्तर नागपुर, उमरेद (नागपुर), यवतमाल में उमरखेड़ और वाशिम शामिल हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) महायुति गठबंधन का हिस्सा है, जिसमें भाजपा, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और अजित पवार की राकांपा शामिल है।