Breaking News

मुरलीधरन सकारात्मक बदलाव लाने के लिए केरल में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगे

देश के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता वी मुरलीधरन के प्रयासों की सराहना करते हुए, विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि उनके जैसा “जन-केंद्रित” व्यक्ति लोगों के जीवन में सुधार के लिए सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगा। जयशंकर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि केरल के लोग वी मुरलीधरन के काम को पहचानेंगे और वह कितने अच्छे संसद सदस्य बनेंगे।

राज्य की राजधानी में एक सार्वजनिक सभा में बोलते हुए, जयशंकर ने कहा, “मैं आज यहां अपना समर्थन देने और अपना पूरा विश्वास व्यक्त करने के लिए आया हूं कि मेरे मित्र और राज्य मंत्री सहयोगी मुरलीधरन इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए संसद के सर्वश्रेष्ठ सदस्य होंगे।” उन्होंने कहा कि उनका समर्थन करके, केरल के लोग अगले कुछ वर्षों में और अधिक बदलाव लाने और देश और राज्य के लोगों के जीवन में सुधार लाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे। विदेश मंत्री ने आगे कहा, “मुरलीधरन और मैंने पिछले पांच वर्षों में बहुत करीब से काम किया है और मैं आज तीन बातें कहना चाहता हूं।”

एस जयशंकर ने कहा कि सबसे पहले, मुरलीधरन एक बहुत ही जन-केंद्रित व्यक्ति हैं जो लोगों के मुद्दों को संबोधित करते हैं। वह यह सुनिश्चित करने के लिए एक महान प्रतिनिधि होंगे कि प्रधान मंत्री मोदी की सभी योजनाएं और अभियान आप तक पहुंचें। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो आपके मुद्दों से निपटेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि सभी योजनाएं और नीतियां काम करें। सरे, मुरलीधरन वह व्यक्ति हैं जो इस देश में पासपोर्ट सेवाओं में सुधार के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार रहे हैं। जिस किसी के पास पासपोर्ट है या वह इसे आसानी से प्राप्त कर सकता है, यह सब मुरलीधरन के श्रेय के कारण है।

 

विदेश मंत्री ने कहा कि राज्य मंत्री के रूप में अपने काम के जरिए मुरलीधरन ने भारत और खाड़ी क्षेत्र के बीच एक सेतु का काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें खाड़ी देशों में पीएम मोदी के प्रतिनिधि के तौर पर जाना जाता है। आज उन्हीं की वजह से हमारे देश के संबंध खाड़ी देशों, खासकर यूएई के साथ इतने बेहतर हो गए हैं। खाड़ी से जुड़ी किसी भी समस्या के लिए वह पिछले 5 वर्षों से दिन-रात एक कर समाधान कर रहे हैं। अभियान होता है या कोई मुसीबत में होता है तो वह ही मदद करते है। इसलिए हम उन्हें सरकार में वापस चाहते हैं।’ हम उन्हें लोकसभा सांसद के रूप में देखना चाहते हैं।