Breaking News

महिला सुरक्षा के मामले में यू0पी0 सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है: अखिलेश यादव

लखनऊ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए और कहा कि महिला सुरक्षा के मामले में ये सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है।

यूपी में उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दलों में बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है। महिलाओं की सुरक्षा के मामले में ये सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है।

प्रदेश में आए दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध की खबरें आती हैं लेकिन सरकार कुछ नहीं करती है।

उन्होंने बहराइच में हुई हिंसा को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को सुरक्षा देने में असफल साबित हुई है।

कटेहरी विधानसभा सीट के लिए दाखिल हुआ नामांकन
इसके पहले, अंबेडकरनगर के कटेहरी कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए सपा प्रत्याशी शोभावती वर्मा ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। उन्होंने दो सेट में पर्चा भरा। सांसद लालजी वर्मा, पूर्व मंत्री विधायक राम अचल राजभर, पूर्व सांसद विधायक त्रिभुवन दत्त और पूर्व एमएलसी हीरालाल यादव के साथ नामांकन करने के बाद शोभावती ने कहा कि कटेहरी की जनता उनके साथ है। जाति धर्म से ऊपर उठकर मतदाता उनका साथ देंगे।

बसपा प्रत्याशी ने भी भरा पर्चा
कटेहरी उपचुनाव में बसपा प्रत्याशी अमित वर्मा ने भी मंगलवार दोपहर बाद अपना परचा दाखिल कर दिया। कटेहरी से 2012 में काग्रेस से चुनाव लड़ चुके अमित इस बार बसपा से मैदान में हैं।