Breaking News

भाजपा के राष्ट्रय अध्यक्ष ने माना पूर्वान्चल में बसपा का जोर है -पूव्र सासद मंत्री लालमणि

बस्ती। जनपद मेें बसपा सुप्रिमो के आने के बाद सुस्त पडे बसपाइयों नई जान आ गयी है और दूसरे जनपद एव बसपा पदाधिकारियों ने अपनी अपनी कमान सभाल कर बसपा प्रत्यासियों को जिताने के लिए प्रयास शुरू कर दिया है इसी कडी में पूर्व सासद मंत्री लालमणी प्रसाद ने आज गोटवा में आलोक रंजन वर्मा के के हास्पिटल पर अपने साथियों सहित उनको जिताने का प्रयास शुरू कर दिया है।

इस अवसर मिडिया से मुखातिब होते हुये लालमणी प्रसाद ने कहा बहन जी के शासन काल में गुडिया माफिया जेल अथवा नेपाल में जाकर छुप गये थें और जो नही गये उन्हे ठोक दिया गया। महिलाओं और गरीब जनता सुरक्षित महसूस कर रहे थें और धरातल पर कार्य दिखता है मौजूदा समय में सारे कार्य सिर्फ फाइलों में दिखता है। गुण्डे माफिया का राज चल रहा है। आप सभी जनता वासियों से अपील सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय नारा को चरितार्थ करने के लिए एक जुट होकर बसपा उम्मीद वार को जिताने का प्रयास करे। क्यौकि पिछले चार चरणों मे जो चुनाव हुये उसमें बहन जी सबसे आगे चल रही है और अब सबका कर्तव्य है उनको और बढत दिलाने के लिए आलोक रंजन वर्मा को जिताना होगा। और बहन जी को पॉचवी बार मुख्य मंत्री बनाना होगा। उन्होने भाजपा पर करारा कटाक्ष करते हुये कहा कि भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने सभा में कहा कि पूर्वान्चल बसपा का काफी जोर है। मैं कहता हॅू कि जब भाजपा के राष्ट्रय अध्यक्ष ने मान लिया है तो भाजपा को अपने प्रत्याशियों को कह देना चाहिए अपना वोट बसपा को देकर विजयी बनावे।

इस अवसर आलोक रंजन वर्मा ने बसपा के पूर्व सांसद का आर्शिवाद प्राप्त किया और कहा आपके दिशा निर्देश में जीत अवश्य होगी। उन्होने कहा कि बहन जी के शासन काल में नवजवानों सातलाख लोगो को नौकरी मिली गराीबों को रहने के लिए मकान मिला इसके साथ उनको समाज सम्मान मिला। और वे अपनी ताकत को पहचाने। आप सभी पदाधिकारियों के सहयोग और आर्शिवाद से जीत अवश्य होगी। इस अवसर पर जमील अहमद, हृदय राम यादव अशोक कुमार, एमराव, रामजीयावन,सूरजभान सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।