Breaking News

भाजपा का ममता बनर्जी पर वार , रविशंकर प्रसाद बोले, संदेशखाली मामला गंभीर है

संदेशखाली मामले को लेकर भाजपा पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जबरदस्त तरीके से हमलावर है। इसी मामले पर बोलते हुए भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि संदेशखाली मामला गंभीर है। महिलाओं पर खुलेआम हमले, अपमानजनक व्यवहार और यौन उत्पीड़न के बारे में जो बातें सामने आ रही हैं, वह हमारे समाज और लोकतंत्र के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अब भी इसका बचाव कर रही हैं। क्यों?…एक पत्रकार को भी गिरफ्तार किया गया। ममता बनर्जी क्या छिपाना चाहती हैं और क्यों? एक महिला सीएम अपनी राजनीतिक प्रतिष्ठा बचाने के लिए महिलाओं के सम्मान को खतरे में डाल रही हैं।’ क्यों? उसका ज़मीर कहां मर गया?… पार्टियां चुप क्यों हैं?

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैंने सुना है कि सीपीआई (एम) की एक महिला नेता ने क्षेत्र का दौरा किया लेकिन सीपीआई (एम) ने इसका (घटना) विरोध नहीं किया है, उसने सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है। राहुल गांधी चुप हैं। उन्होंने कहा कि हमारे नेता शुभेंदु अधिकारी जी को वहां जाने नहीं दिया गया, फिर वो हाई कोर्ट के आदेश के बाद वहां गए तो महिलाओं ने रोते हुए उनसे बात की। मैं विशेष रूप से मीडिया के लोगों का अभिनंदन करता हूं की जिस तरह उन्होंने इस मामले को कवर किया।

भाजपा नेता ने कहा कि कोलकाता हाई कोर्ट ने जो टिप्पणी की है वो आप सबने सुनी है। शाहजहां शेख को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है? उन्होंने कहा कि जब ED ने उसके खिलाफ रेड की तो उसी के बाद ये समस्या हुई। लेकिन उसके बाद जो जानकारी सामने आ रही है, वो किसी भी सभ्य समाज के लिए केवल शर्मनाक ही नहीं, अपितु निकृष्टता की पराकाष्ठा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आखिर ममता जी क्या छुपाना चाहती हैं और क्यों छुपाना चाहती हैं। एक महिला मुख्यमंत्री अपनी राजनीतिक साख को बचाने के लिए महिलाओं की इज्जत को दांव पर लगा रही है। उनका जमीर कहां मर गया है।