Breaking News

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को 20 फीट की ऊंचाई से फेंका, टूट गई गर्दन

नई दिल्ली। हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस और द अंडरटेकर के साथ मिलकर टीम बनाई थी और MSG के मुकाबले में केविन ओवंस की टीम को धूल चटाई थी. अब एक बार फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) रिंग में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस आमने-सामने थे. इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस की जमकर पिटाई की और उन्हें काफी ऊंचाई से नीचे भी फेंका, लेकिन बावजूद इसके मैच में जीत केविन ओवंस की ही हुई. हाल ही में मनी इन द बैंक लैडर मैच (WWE Money in the Bank 2018) में सात रेसलरों को चित कर खिताब जीतने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्टील केज मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

स्टील केज मैच के दौरान केविन ओवंस पूरा वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन से डरे हुए नजर आए है. मैच की शुरुआत से ही केविन ओवंस स्टील केज से बाहर निकलने की कोशिश करते नजर आए. नतीजा भी इसी आधार पर निकलना था, क्योंकि जो स्टील केज से पहले बाहर निकलेगा. वही मैच का विनर भी होगा.

पूरे मैच में केविन ओवंस भागते दिखाई दिए और ब्रॉन स्ट्रोमैन उनका पीछा करते नजर आए. जब शुरुआत में केविन ओवंस केज से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे, तब भी स्ट्रोमैन उनकी जमकर धुनाई करते हुए नजर आए.

केविन ओवंस जब भी स्टील केज के गेट पर पहुंचकर बाहर निकलने की कोशिश करते तो स्ट्रोमैन उन्हें पकड़ लेते और पिटाई करते. एक बात तो स्ट्रोमैन ने ओवंस को उठाकर केज पर बुरी तरह से फेंक दिया. इस दौरान ओवंस काफी खराब हालात में नजर आए. इसके बाद ओवंस फिर बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन स्ट्रोमैन ने उन्हें फिर से रोक दिया.

इसके बाद थोड़ी देर के लिए ओवंस, स्ट्रोमैन पर हावी होते नजर आए, लेकिन स्ट्रोमैन को चित करना इतना आसान नहीं था. ओवंस ने स्ट्रोमैन के हाथ में हथकड़ी भी लगा दी, लेकिन स्ट्रोमैन ने एक हाथ से ओवंस को चौकस्लैम दिया. इस दौरान स्ट्रोमैन हथकड़ी खोलने की कोशिश में लगे रहे और वहीं, केविन ओवंस स्टील केज से बाहर निकलने की कोशिश करते रहे.

इसी बीच ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस दोनों केज के ऊपर पहुंच गए. यहां से स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को केज के ऊपर से नीचे फेंक दिया. यह ऊंचाई लगभग 20 फीट के करीब की होगी. स्ट्रोमैन ने ओवंस को नीचे फेंका तो वह सीधे कमेंट्री टेबल के ऊपर जाकर गिरे. टेबल पर गिरते हुए केविन ओवंस की गर्दन उछली थी.

हालांकि, इस मैच को केविन ओवंस ने जीत लिया है, क्योंकि वो केज से सबसे पहले बाहर आए। मैच खत्म होने के बाद केविन ओवंस को स्ट्रैचर के जरिए ले जाया गया. उनकी गर्दन पर काफी चोट आई हैं.

केविन ओवंस को स्टील केज से गिराने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी खुश नजर आए. इंटरव्यू में स्ट्रोमैन ने कहा कि केविन को जीत की बहुत-बहुत बधाई और यह कहकर वह हंसते हुए वहां से चले गए. सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि, केविन ओवंस को चोट पहुंचाने की वजह से ही ब्रॉन स्ट्रोमैन हारे हैं.