Breaking News

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की और उन्हें ‘भारत रत्न’ मिलने पर बधाई दी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की और उन्हें ‘भारत रत्न’ मिलने पर बधाई दी। हाल ही में लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने का ऐलान किया गया था। मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा कि मेरा लालकृष्ण आडवाणी से पुराना रिश्ता है। जब उन्हें भारत रत्न देने की घोषणा की गई तो मैंने उन्हें बधाई दी थी। आज उनसे मिलकर मुझे खुशी हुई। आपको बता दें कि एनडीए में वापसी के बाद नीतीश कुमार का यह पहला दौरा है।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने और भाजपा के साथ गठबंधन में राज्य में सरकार बनाने के कुछ दिनों बाद बुधवार को दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख ने राष्ट्रीय राजधानी की अपनी यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। 28 जनवरी को पाला बदलने के बाद कुमार की प्रधानमंत्री के साथ यह पहली बैठक थी। इस मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हम जहां थे वहीं आ गए हैं, अब इधर-उधर नहीं जाएंगे।

नीतीश ने कहा कि हम (बीजेपी-जेडीयू) 1995 से एक साथ हैं जब स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी थे। बीच में 2 बार इधर उधर जरूर हो गए। लेकिन अब कभी नहीं। फिर वहीं रहेंगे, अब इधर उधर नहीं होंगे। सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि इस पर चर्चा करने के पीछे कोई तर्क नहीं है। यह किया जाएगा। उन्हें शुरू से सब पता है। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिला और हमारी अच्छी बातचीत हुई।