Breaking News

बस्ती से दयाराम को ताकत दे गये प्रधानमंत्री मोदी

बस्ती । मतदान में मात्र तीन दिन शेष है। आखिरी चरण में बस्ती सदर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी एवं विधायक दयाराम चौधरी ने समर्थकों के साथ घर-घर जाकर मतदान का आग्रह किया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ऐतिहासिक चुनावी सभा से ताकत बढी है। धुंधलका छट गया है। भाजपा प्रदेश में मजबूत सरकार बनाने जा रही है इसमें कोई संदेह नहीं रह गया है। कहा कि बहन अनुप्रिया पटेल, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य ने जो संदेश दिया है उससे अब तक उहापोह के शिकार रहे मतदाताओं ने तंय कर लिया है कि भाजपा को ऐतिहासिक मतों से जिताना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आशीर्वाद से गद्गद् दयाराम ने कहा कि विकास कार्यो को देखते हुये मतदाता भाजपा के पक्ष में मतदान का मन बना चुके हैं।
रविवार की सुबह जब भाजपा प्रत्याशी दयाराम चौधरी प्रधानमंत्री के चुनावी सभा की तैयारियों में व्यस्त थे ठीक उसी समय बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला प्रभारी मोलहू प्रसाद तीन सौ से अधिक समर्थकों के साथ चुनाव कार्यालय पहुंचे और भाजपा को अपना समर्थन दिया। कहा कि गरीबों, मजलूमों, दीन दुखियों, अल्पसंख्यक समाज का हित भाजपा में ही सुरक्षित है। आजादी के बाद अब तक किसी सरकार ने गरीबों को वर्ष भर मुफ्त राशन नहीं दिया। गरीब खुलकर जाति, धर्म की दीवारों को तोड़कर भाजपा के साथ है। उनके साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता लिया।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के बाद भाजपा प्रत्याशी दयाराम चौधरी पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ प्रचार में निकले। कुसमौर, भूअर, रमवापुर सराय आदि गांवों में घर-घर जाकर उन्होने मतदाताओं से आशीर्वाद लिया। कहा कि किसी क्षेत्र में यदि कोई विकास कार्य अधूरा रह गया हो तो उसे सरकर गठन होते ही पूरा कराया जायेगा। सम्पर्क के दौरान प्रत्याशी दयाराम चौधरी के साथ नरेन्द्र कुमार, अजय गौड़, सुभाष चन्द्र, विष्णुराजदेव, भागीरथी, विजय कुमार, लालू, अर्जुन कुमार, कृष्ण गोपाल चौधरी आदि शामिल रहे।