Breaking News

बसपा प्रत्याशी रुश्दी मियां के प्रस्तावक निशात अली खाँ ने सपा के लिए शुरू किया चुनाव प्रचार

वाजिदपुर अयोध्या। बसपा प्रत्याशी अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां के प्रस्तावक निशात अली खाँ ने सपा के पक्ष में मतदान करने के लिए दो दर्जन गांवो का दौरा किया। निशातअली खाँ ने क्षेत्र के सम्मानित नागरिकों से रूदौली से आनन्द सेन यादव को जिताने और सूबे अखिलेश यादव की सरकार बनाने की अपील किया। निशात अली खाँ ने कहा कि जो लोग सपा प्रत्याशी आनन्द सेन यादव को बाहरी बताते हैं, वह खुद बाहरी है । कहा रूदौली उनका घर नही बल्कि ननिहाल है।
सपा से पूर्व ब्लाक प्रमुख रहे निशातअली खाँ ने बताया कि अपने ही खास लोगों के बहकावे में आकर मुझे बसपा प्रत्याशी का प्रस्तावक बनना पड़ा जबकि क्षेत्र में हमारी पहचान समाजवादी के एक वरिष्ठ नेता के तौर पर है। सपा प्रत्याशी आनंद सेन यादव से लगातार हर वर्ग के लोग बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं।
बसपा प्रमुख मायावती ने जानबूझकर वोट काटने के लिए सपा प्रत्याशी के सामने मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दिया है। उन्होंने कहा बसपा प्रत्याशी गलत फहमी में न रहें इस बार जमानत बचाना मुश्किल हो जायेगा
उन्होंने खासकर मुस्लिम वर्ग से अपील करते हुए कहा कि दो बार बहुजन समाज पार्टी को वोट देकर रूदौली वासियों को बहोत बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। इस बार गलती की तो गर्मी भी निकाली जाएगी, और बुलडोजर भी चलेगा। उन्होंने कहा कि बसपा प्रत्याशी अपने आप को रुदौली का मसीहा बताते हैं। पिछले 5 वर्षों के दौरान लोगों पर तमाम मुकदमें लादे गयें ,और जुल्म ज्यादतियां हुई, तब रुदौली के मसीहा और अपने को रूदौलीवासी बतानें वाले लखनऊ में ऐश कर रहे थे। निशातद अली खाँ ने कहा कि केवल रूदौली विधानसभा ही नहीं पूरे प्रदेश में सपा की आंधी चल रही है। बसपा प्रमुख मायावती जानबूझकर मुस्लिम विधानसभा में सपा प्रत्याशी को हराने के लिए मुस्लिम उम्मीदवार उतारती हैं, ऐसा वह अपने संबोधन में भी कह चुकी हैं।