Breaking News

पशुपति पारस को प्रधानमंत्री मोदी में दिखता है भगवान

रामविलास पासवान के छोटे भाई और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भगवान नजर आता है। केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस की तरफ से ये कहा गया है कि मैंने कभी भगवान को नहीं देखा था। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी में मुझे भगवान नजर आता है और मैं रोज उनकी पूजा करता हूं। इतना ही नहीं पशुपति कुमार पारस ने कहा कि मैं लोगों से भी कहूंगा कि आप पीएम मोदी की पूजा-अर्चना करें।

एनडीए की बैठक में शामिल होने बिहार के हाजीपुर पहुंचे पशुपति कुमार पारस पीएम मोदी का गुणगान गाते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि किसी ने भगवान को देखा नहीं है। लेकिन कर्म प्रधान होता है। मोदी जी 2014 से लेकर आज तक आपको भी पता है और पूरे देश को पता है। कोरोना महामारी हुआ पूरा विश्व घबराया हुआ था लेकिन हिन्दुस्तान ही ऐसा देश है जिसने महामारी से जमकर मुकाबला किया और पूरे देश में डेढ़ अरब टीकाकरण हुआ। पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा लीडर बताते हुए पारस ने कहा कि 2022 और 2029 में भी विपक्ष के लिए पीएम पद कीकोई वेकैंसी नहीं है।

भतीजे चिराग को लेकर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री पारस से जब पूछा गया कि उनके भतीजे को बिहार में विकास नहीं नजर आता तो उन्होंने कहा कि चिराग अपना काम कर रहे हैं और वे अपना। उन्हें क्यों बिहार का विकास नहीं दिखाई दे रहा है ये तो वही बता सकते हैं। उनसे इस बात को लेकर ही मतभेद हुआ है।

नीतीश को बताया विकास पुरुष

पशुपति पारस ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में राज्य में बिजली और सड़क का इतना विकास हुआ कि राजधानी पटना से राज्य के किसी भी भाग में चार-पांच घंटों में पहुंचा जा सकता है और अब तो गांवों में 22 घंटे से अधिक बिजली मिलने लगी है। आजादी के बाद ऐसा सर्वांगीण विकास इसके पहले कभी नहीं हुआ।