Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी के कश्मीर दौरे को लेकर महबूबा मुफ्ती ने साधा निशाना ,बोली- उन्हें ये देख कर निराशा होती है कि सुंदर तस्वीर पेश करने के लिए कर्मचारियों को जबरन लामबंद करके ले जाया जा रहा है

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कश्मीर दौरे को लेकर स्वागत के इंतजाम किए गए हैं और सुरक्षा चाक-चौबंद रखी गई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर यात्रा को लेकर सियासत भी गरमाई हुई है। पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महबूबा का कहना है कि ठंड के मौसम में सरकारी कर्मचारियों को बस में भरकर पीएम की रैली में ले जाया जा रहा है। महबूबा ने अपने आरोपों को लेकर एक वीडियो भी जारी किया है। महबूबा का कहना है कि उन्हें ये देख कर निराशा होती है कि सुंदर तस्वीर पेश करने के लिए कर्मचारियों को जबरन लामबंद करके ले जाया जा रहा है। महबूबा मुफ्ती ने एक वीडियो भी साझा किया है कि किस तरह से प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर सरकारी कर्मचारियों को बसों के जरिए ले जाया जा रहा है।

इसके साथ ही तंज करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि ठंड में बस में भरकर कर्मचारियों को ले जाया जा रहा है और केवल एक सुंदर तस्वीर दिखाने के लिए इस तरह उन्हें लामबंद किया जा रहा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीनगर जाएंगे जहां वह एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे और श्रीनगर में 6,400 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे। यह यात्रा इसलिए भी अधिक महत्वपूर्ण है क्योंकि पांच साल पहले अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद यह प्रधानमंत्री की इस क्षेत्र की पहली यात्रा है।

श्रीनगर में पीएम मोदी का दिन दोपहर के आसपास शुरू होगा जब वह श्रीनगर के तकनीकी हवाई अड्डे पर उतरेंगे। वहां से वह हेलीकॉप्टर में सवार होकर बादामी बाग छावनी जाएंगे और भारतीय सेना के 15 कोर मुख्यालय के लिए रवाना होंगे। उनका काफिला शहर के मार्गों से गुजरते हुए बख्शी स्टेडियम पहुंचेगा, जहां वह हजारों लोगों को संबोधित करेंगे और 6,400 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, पीएम ‘स्वदेश दर्शन’ और ‘प्रशाद’ (तीर्थयात्रा कायाकल्प और आध्यात्मिक, विरासत संवर्धन ड्राइव) योजनाओं के तहत 1,400 करोड़ रुपये से अधिक की पर्यटन क्षेत्र से संबंधित राष्ट्रव्यापी परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।