Breaking News

पीएम के दौरे को लेकर पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने तंज कसा , बोले- रैली में कोई भी अपनी मर्जी से नहीं आएगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत के लिए श्रीनगर तैयार है। अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम का ये पहला श्रीनगर दौरा है। पीएम मोदी जम्मू कश्मीर को 5 हजार करोड़ की सौगात देंगे। इसके साथ ही पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 1400 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। पीएम मोदी के जम्मू कश्मीर दौरे को लेकर हाई अलर्ट जारी है और चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं। पीएम के दौरे को लेकर पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने तंज कसा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अब्दुल्ला ने लिखा कि रैली में कोई भी अपनी मर्जी से नहीं आएगा। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि गोदी मीडिया और एजेंसियां ​​श्रीनगर में पीएम मोदी को सुनने के लिए इकट्ठा हुई “ऐतिहासिक भीड़” के बारे में बात कर रही होंगी। वे आसानी से यह बताना भूल जाएंगे कि वहां मौजूद लगभग कोई भी व्यक्ति अपनी मर्जी से इसमें शामिल नहीं होगा।

तानाशाही जम्मू-कश्मीर सरकार ने प्रधानमंत्री को भीड़ देने के लिए हर संभव कोशिश की है क्योंकि भाजपा प्रशासन के बिना जम्मू-कश्मीर में कुछ भी संभाल नहीं सकती है। कर्मचारियों, पुरुषों और महिलाओं दोनों, जिनकी उम्र हजारों के आसपास है, को आयोजन स्थल तक जाने के लिए सुबह 4:30 से 5:30 बजे के बीच ठंडे तापमान में इकट्ठा होने के लिए कहा जा रहा है। यह भागीदारी वैकल्पिक नहीं, अनिवार्य है। जो कर्मचारी उपस्थित नहीं होंगे उन्हें उनके विभाग प्रमुखों द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई की धमकी दी गई है। डीपीएस आदि जैसे निजी स्कूलों ने इन सभी कर्मचारियों को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने के लिए अपनी बसों की कमान संभाली है।

अब्दुल्ला ने कहा कि मेरे पास विभाग के विवरण, पते और मोबाइल नंबर और परिवहन विवरण के साथ हजारों की सूची है। मैंने 140 पृष्ठों में से एक पृष्ठ का एक भाग संपादित कर दिया है। यह नया जम्मू-कश्मीर है लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि गोदी मीडिया इसकी रिपोर्ट नहीं करेगा। वे “तीन परिवार”, “विकास का नया युग” यादा-यादा पसंद करते हैं।