Breaking News

पूरा पंजाब चाहता है ‘नई सोच’ नए विजन वाली सरकार : पीएम मोदी

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अबोहर में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि आज पूरा पंजाब डबल इंजन की सरकार चाहता है। अबोहर की नई अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आई तो माफियाओं की विदाई होगी। उन्होंने लोगों से पांच साल सेवा का मौका देने की अपील की। उन्होंने कहा कि पंजाब को नई सोच नए विजन वाली सरकार चाहिए।

मोदी ने कहा कि इस चुनाव में पंजाब में ये मेरी आखिरी सभा है। मैं बीते कुछ दिनों में पंजाब के अलग अलग क्षेत्रों में गया हूं। पूरे पंजाब में आज एक ही आवाज उठ रही है, भाजपा को जिताना है, एनडीए को जिताना है। उन्होंने लोगों से कहा कि आप देखिए, देश के इतने सारे राज्य हैं जहां कांग्रेस एक बार गई, फिर लौटकर नहीं आई और जहां भाजपा को आशीर्वाद मिल गया, वहां तो कांग्रेस जड़-मूल से साफ हो गई।

मोदी बठिंडा के भिसियाना एयरपोर्ट से अबोहर पहुंचे। जनसभा के लिए शहर के सभी मार्गों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर है। हजारों की संख्या में पुलिस जवान व पैरामिलिट्री फोर्स के जवान शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं। वहीं संबोधन स्थल के नजदीक ही बनाए गए हेलिपैड पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तैनात है।