Breaking News

पीएम मोदी बख्शी स्टेडियम में जनसंवाद कर रहे हैं , नए कश्मीर की बदली हुई तस्वीर नजर आई जब घाटी में शिल्पकारों और युवाओं से मिले मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर पहुंचे। पीएम मोदी बख्शी स्टेडियम में जनसंवाद कर रहे हैं। नए कश्मीर की बदली हुई तस्वीर नजर आई। घाटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां के लोगों से मुलाकात की। पीएम मोदी के साथ मंत्री जितेंद्र सिंह भी नजर आए। परियोजनाओं से जुड़ी प्रदर्शनी का जायजा पीएम मोदी ने श्रीनगर में लिया। बता दें कि जम्मू कश्मीर में जो परियोजना दी गई है या शुरुआत होनी है उसकी प्रदर्शनी लगाई है। इसके ही संदर्भ में प्रधानमंत्री ने युवाओं से बात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर में स्थानीय उद्यमियों, शिल्पकारों से मुलाकात की और उनसे बातचीत की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर’ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोग श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में एकत्र हुए। पूर्व बीडीसी सदस्य आशफा तबस्सुम कहती है कि पीएम मोदी ने अच्छा काम किया है। हमें उम्मीद है कि वह हमारे लिए भी अच्छा काम करेंगे। उन्होंने हमें योजनाएं और गरीबों के लिए घर मुहैया कराए हैं। महिलाओं के लिए अच्छी योजनाएं हैं। एक स्थानीय व्यक्ति का कहना है कि हम इसी खुशी में शामिल होने के लिए यहां आए हैं। हम यहां पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करने आए हैं। आने वाले समय में हम चाहते हैं कि आम आदमी को सभी सुविधाएं मिलें।

पीएम  6,400 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, पीएम ‘स्वदेश दर्शन’ और ‘प्रशाद’ (तीर्थयात्रा कायाकल्प और आध्यात्मिक, विरासत संवर्धन ड्राइव) योजनाओं के तहत 1,400 करोड़ रुपये से अधिक की पर्यटन क्षेत्र से संबंधित राष्ट्रव्यापी परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।