Breaking News

पीएम मोदी ने आज श्विजय दिवसश् के मौके पर 1971 के युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत के नायकों को श्रद्धांजलि, बोले- उनकी वीरता और समर्पण देश के लिए बेहद गर्व का स्रोत है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ‘विजय दिवस’ के मौके पर 1971 के युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत के नायकों को श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि उनकी वीरता और समर्पण देश के लिए बेहद गर्व का स्रोत है। उनका बलिदान और अटूट भावना हमेशा लोगों के दिलों और हमारे देश के इतिहास में अंकित रहेगी। उन्होंने कहा कि भारत उनके साहस को सलाम करता है और उनकी अदम्य भावना को याद करता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज, विजय दिवस पर, हम उन सभी बहादुर नायकों को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं जिन्होंने 1971 में निर्णायक जीत सुनिश्चित करते हुए कर्तव्यनिष्ठा से भारत की सेवा की। पाकिस्तान पर भारत की निर्णायक जीत से बांग्लादेश का जन्म हुआ।

आज, विजय दिवस पर, हम उन सभी बहादुर नायकों को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं जिन्होंने 1971 में निर्णायक जीत सुनिश्चित करते हुए कर्तव्यनिष्ठा से भारत की सेवा की। उनकी वीरता और समर्पण राष्ट्र के लिए अत्यंत गौरव का स्रोत है। उनका बलिदान और अटूट भावना सदैव अंकित रहेगी। विजय दिवस हर साल उस जीत की याद में मनाया जाता है, जिसमें पाकिस्तान की सेना ने भारतीय सेना के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।