Breaking News

देश में बदलाव होगा और हम भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे: मुकुल वासनिक

कांग्रेस के गुजरात प्रभारी मुकुल वासनिक ने बुधवार को दावा किया कि देश भर में बदलाव की लहर है और विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राज्य में 10 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेगी। वासनिक ने आगे दावा किया कि लोगों में सरकार के खिलाफ नाराजगी है और गुजरात के लोग कांग्रेस को 10 से अधिक सीटें जिताकर समर्थन देंगे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अपनी पार्टी के नेताओं की बैठक के लिए अहमदाबाद पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

गुजरात की कुल 26 लोकसभा सीटों में से 25 पर 7 मई को चुनाव हुए थे। सूरत सीट पर बीजेपी उम्मीदवार मुकेश दलाल को चुनाव से पहले ही निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया था। विपक्षी इंडिया ब्लॉक के सीट-बंटवारे समझौते के तहत कांग्रेस ने 23 सीटों पर चुनाव लड़ा और आम आदमी पार्टी ने दो सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। उन्होंने कहा कि हर जगह परिवर्तन की लहर देखी जा सकती है। हम कहते रहे हैं कि हमें जनता के समर्थन से 10 से अधिक सीटें जीतने का भरोसा है। अगर हमें ऐसा परिणाम मिले तो आश्चर्य नहीं होगा। प्रदेश में परिवर्तन की लहर है।

जब वोटों की गिनती होगी तो मेरा मानना ​​है कि बदलाव होगा और हम भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे। राज्यसभा सदस्य ने दावा किया कि पूरे देश में जनता के बीच भारी निराशा और गुस्सा है। उन्होंने दावा किया कि पिछले 10 वर्षों में जिस तरह से लोगों को गुमराह किया गया, उससे सरकार के खिलाफ एक तरह का आक्रोश पैदा हुआ है।” उन्होंने कहा कि इसका असर नतीजों पर दिखेगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि वे कहते रहे हैं कि उन्हें गुजरात में 10 से अधिक सीटें जीतने की उम्मीद है।