Breaking News

देश को जातिवाद के दंगों में झुलसाएंगे ये पांच : राहुल, जिग्नेश, हार्दिक, खालिद और कन्हैया कुमार

आज से नहीं वर्षों से यही प्रथा चलती आई है। हिन्दू आपस में ही लड़ते रहते हैं और देश को जातिवाद के आधार पर बांटनेवाले गद्दार इसका लाभ उठाते रहते हैं। भारत में मुघल और अंग्रेजों ने अपनी जड़ें इसी तरह जमाई थी। हिन्दू कभी एक हो ही नहीं सकते, वे आपस में ही लड़ -भिड़ं के अपना सर फोड़ लेंगे और अपने ही हाथों से अपना आशियाना जलाते रहेंगे। देश को अंग्रेज़ों से आज़ादी तो 1947 में मिल गयी है लेकिन जातिवाद के अभिशाप से आज़ादी आज तक हमको नहीं मिली। अंग्रेज़ चले गये लेकिन अपने वारिस कांग्रेस को देश तोड़ ने के लिए पीछे छोड़ गये।

आज़ादी के बाद कांग्रेस ने मुगलों और अंग्रेजों द्वारा चलाई गयी ‘फूट डालो और राज करॊ’ नीती को आगे बढ़ाया। उन्होंने बहुसंख्यक हिन्दुओं को आपस में लड़वाया और अल्पसंख्यकों को एक जुट करवाया। हमारे इतिहास को तोड़ मरोड़  कर पेश किया तांकि हम उसे सत्य माने और एक दूसरे के जान के दुश्मन बने। मुगल अत्यचारियों को महान बताया तांकि अल्पसंख्यक उनसे खुश हॊ जाये। हिन्दूओं की बुद्दी तो घास चरने गयी है कि वे कांग्रेस और कम्युनिस्टों की चाल को अब भी नहीं समझ पा रहे हैं।

2014 के लोकसभा चुनाव में बहुत बुरी तरह से पिट ने के बाद यह साफ था की कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। वह देश भर में दंगे करवायेगी खास कर उन राज्यों में जहां भाजपा का शासन हो। दंगे भड़काना कांग्रेस का तो पुराना पेशा है और इसमें उसे महारथ हासिल है। जैसा की अनुमान था कि कांग्रेस मॊदी सरकार को गिराने का हर संभव प्रयास करेगी ऐसा ही हुआ। कांग्रेस हर उस राज्य में दंगे करवा रहा है जहां भाजपा का शासन है और अपने चाटुकार मीडिया के ज़रिए पूरे देश को गुमराह कर रही  है। गैर भाजपा शासित राज्यों में हिन्दुओं के ऊपर अन्याय हो रहा है वह किसी को नहीं दिखता। क्यों कि वहां कम्युनिस्टों की सरकार है और हिन्दुओं पर अत्याचार करना उनका अधिकार है।

अपने घिनौने काम को अंजाम देने के लिए कांग्रेस आज युवाओं की टोली बना रही है जो गद्दारों से भरी हुई है। JNU के ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे, इन्शा अल्लाह’ वाली अफजल प्रेमी टॊली के सरदार कनय्या कुमार और उमर खालिद, मॊदी जी को हिमालय जाने की नसीहत देनेवाला ज़ुबानी दस्त का मारा जिग्नेश, पाटिदार आंदॊलन को भड़कानेवाला हार्दिक और इन सबका सरगना कांग्रेस का युवराजा राहुल इन दंगों को भड़काने में अपना पूरा यॊगदान दे रहे हैं।

इन सबके पीछे खड़े रहकर इनको अपने इशारॊ पर इनको नचानेवाला है मैडम जी का पालतू कुत्ता अहमद पटेल जो कांग्रेस का ‘मास्टर मांइंड’ है जिसको दंगे भड़काने का 40 साल का अनुभव है। ‘मैडम जी का दुलारा’ अहमद परदे के पीछे रहकर इन पिल्लों के कंधे पे बंदूक रख कर एक बार फिर वही गंदी राजनीती का खेल खेल रहा है। कांग्रेस सत्ता की भूखी है और सत्ता पाने के लिए वह मर्यादा की सारी हदें पार कर देगी। हाल ही में मैडम जी गॊवा में छुट्टिया बिताने गयी थी लेकिन छुट्टिया तो एक बहाना था असल में मैडम जी महादाई के विचार में कर्नाटक और गॊवा के बीच आग लगाने गयी थी।

हमारा दुर्भाग्य है की राजनेता से लेकर, अदालत और मीडीया तक सब बिकाऊ है। चंद पैसों के लिए अपना देश तक बेच खाएंगे ये लोग। इतने वर्ष बीत गये लेकिन जनता को आज तक समझ नहीं आया की कांग्रेस और कम्यूनिसट कभी देश का भला नहीं कर सकते हैं। हिन्दुओं को आपस में लड़ाकर उसकी आग में अपनी राजनैतिक रॊटी सेकनेंवाले ये देश के गद्दार हैं। हिन्दू कब समझेंगे? कब अपनी एकता से इन गद्दारों को सबक सिखाएंगे? आखिर कब तक इन गद्दारों के बहकावे में आकर अपने ही भाई-बंधुओं से लड़ते रहेंगे। आपस में लड़ने से हिन्दुओं का ही नुकसान है। अब हिन्दुओं को एक जुट होकर इन असामाजिक तत्वों को सबक सिखाना होगा।

देश को तोड़नेवाले इन गद्दारों के चंगुल से देश को छुड़ाना ही होगा। कांग्रेस और कम्युनिस्ट मुक्त भारत बनाना ही होगा।