Breaking News

तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को मिला मुंहतोड़ जवाब: अपर्णा यादव बोलीं

मुकेश श्रीवास्तव
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मतगणना जारी है। रुझानों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में भाजपा को शानदार बहुमत मिल के दिखाई दे रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा ने यूपी में एक बार फिर से अपना दम दिखाया है। चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल होने वाले मुलायम सिंह यादव के छोटी बहू अपर्णा यादव बिष्ट ने भाजपा की जीत पर बड़ा बयान दिया है। अपर्णा यादों ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग भी राज्य में तुष्टिकरण की राजनीति करते थे उन्हें जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अपर्णा यादव ने कहा कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते थे उन्हें मुंहतोड़ जवाब मिला है, मेरे विश्वास की प्रचंड जीत हुई है। जिस तरह से योगी जी ने इसे आत्मसात किया मुझे लगता है कि इससे अच्छी सरकार नहीं हो सकती। आज मैं सिर्फ एक ही नारा दूंगी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब के सब हैं भाजपाई। प्रयागराज में बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि जनता का मिजाज विकास के लिए तैयार, यह ‘मोदी-योगी’ डबल इंजन सरकार की जीत है। लोगों ने सुरक्षा और बुनियादी ढांचे के मुद्दों पर मतदान किया है। 30 साल बाद एक ही पार्टी दूसरी बार सरकार बना रही है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार दूसरी बार सत्ता में आती दिख रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बृहस्पतिवार को नोएडा का मिथक कही जाने वाली धारणाओं को धराशायी करने की ओर बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। चुनाव की मतगणना के रूझानों के अनुसार एक ओर जहां आदित्यनाथ गोरखपुर शहर सीट से जीत की ओर बढ़ते दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी ओर भाजपा भी गौतमबुद्ध नगर जिले की सभी तीन सीटें अपनी झोली में डालती दिख रही है।