Breaking News

‘डंकी’: ‘मास्टरपीस’ या ‘उबाऊ’: जहां कुछ ने इसे अच्छा, कहा, वहीं अन्य फिल्म से थोड़े निराश थे

शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली ‘डंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। प्रशंसकों ने पटाखे फोड़कर, सिनेमाघरों के अंदर कंफ़ेटी फेंककर और ढोल की थाप पर नाचकर फिल्म की रिलीज का जश्न मना रहे हैं। पहले शो के बाद, प्रशंसकों ने तुरंत एक्स पर अपनी समीक्षाएं साझा कीं। जहां कुछ ने इसे ‘अच्छा’ कहा, वहीं अन्य फिल्म से थोड़े निराश थे।

‘डंकी’ की एक्स समीक्षाएँ

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, ‘डंकी’ में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश शाह सहित अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने एक उत्कृष्ट देशभक्तिपूर्ण फिल्म देने के लिए किंग खान और राजकुमार हिरानी की सराहना की।

 

उपयोगकर्ताओं में से एक ने फिल्म को ‘पारिवारिक मनोरंजन’ के रूप में सराहा और लिखा, “अभी-अभी डंकी पकड़ी और यह शानदार है! शाहरुख ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ चमक बिखेरी। एक निश्चित पारिवारिक मनोरंजन!” एक अन्य ने भी इसी तरह की भावना व्यक्त की और लिखा, “#Dunki में SRK का प्रदर्शन अभूतपूर्व है! यह फिल्म सुपर डुपर हिट की गारंटी है! इसे मिस न करें!” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने मुंबई के गेयटी गैलेक्सी का एक अंदरूनी वीडियो साझा किया जिसमें प्रशंसकों को ‘लुट्ट पुट गया’ पर नृत्य करते देखा जा सकता है।

 

हालाँकि, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का एक वर्ग फिल्म से थोड़ा निराश था और उन्होंने साझा किया कि कैसे उन्हें SRK-स्टारर से बहुत उम्मीदें थीं। एक यूजर ने खाली सिनेमा हॉल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘खाली थिएटर बवाह #डंकी…एसआरके का आपदा गधा #डंकीरिव्यू।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “#डनकी: टॉर्चर। 2 घंटे 40 मिनट और मेरे 260 रुपये बर्बाद हो गए।”

 

 

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘डनकी’ जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है, जो राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है। इसे अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखा है। इसमें विक्की कौशल, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू और अन्य भी सहायक भूमिकाओं में हैं।