Breaking News

जे.पी. नड्डा ने कसा अखिलेश पर तंज: समाजवादियों को आंतकियों से इतना प्रेम क्यों ?

गोरखपुर। यूपी विधानासभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आज नौ जिलों की 59 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। नेताओं और राजनीतिक दलों ने अब पांचवें चरण के लिए प्रचार तेज कर दिया है। इस बीच गोरखपुर पहुंचे भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर सीधा निशाना साधा। उन्‍होंने गोरखपुर सहित यूपी के अन्‍य शहरों में हुए सीरियल बम ब्‍लास्‍ट का जिक्र किया और कहा कि समाजवादियों को आंतकियों से इतना प्रेम क्यों है, इस पर अखिलेश यादव को जवाब देना चाहिए।
उन्‍होंने कहा कि मैं अखिलेश जी से पूछता हूं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए आपने आतंकवादियों की रक्षा की और संविधान की धज्जियां उड़ाई, समाजवादियों का आतंकवादियों से रिश्ता क्या है? जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि गोरखपुर सीरियल ब्‍लास्‍ट में पकड़े गए आतंकियों को सामाजिक सौहार्द बताकर अखिलेश यादव ने छोड़ने का प्रयास किया था। वो तो हाईकोर्ट ने दखल दिया और मामले की सुनवाई के बाद सभी को सजा मिली। अखिलेश यादव को जवाब देना चाहिए कि आतंकियों से इतना प्रेम क्‍यों है? नड्डा ने कहा कि आज एक तरफ विनाश के साथ चलने वाले लोग हैं और एक तरफ विकास के साथ चलने वाले लोग हैं।

इसके पहले कल नड्डा ने देवरिया जिले के रूद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित किया था। देवरिया की जनसभा में उन्होंने कहा था कि पांच साल में उत्तर प्रदेश में 10 नए विश्वविद्यालय, 78 कॉलेज खुले, 28 इंजीनियरिंग कॉलेज खुले हैं। पहले यहां 15 मेडिकल कॉलेज थे, अब 59 मेडिकल कॉलेज हैं। ये किसी प्रदेश में अब तक के सबसे ज्यादा मेडिकल कॉलेज हैं। इसके साथ ही यूपी में दो एम्स भी खुले हैं।

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि इस साल के बजट में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने युवाओं को 60 लाख नौकरियां एक वर्ष में देने का लक्ष्‍य रखा है। इसके साथ ही एक साल में 25 हजार किलोमीटर सड़क बनेगी। इस पर 20 हजार करोड़ रुपये खर्च होंगे। पीएम आवास योजना के अंतर्गत एक साल में 80 लाख नए घर बनेंगे। 3.80 करोड़ घरों में नल से जल पहुंचाया जाएगा। जेपी नड्डा ने दावा किया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने यूपी से माफियाराज को खत्‍म किया। गुंडाराज को खत्‍म किया और देशद्रोहियों को जेल में डाला है। उन्‍होंने कहा कि हमने तय किया है कि देवबंद , मेरठ, रामपुर, आजमगढ़, कानपुर और बहराइच में एंटी टेररिस्ट कमांडो सेंटर बनाया जाएगा।