Breaking News

कृष्णा श्रॉफ ने दिए किलर पोज़, हॉट फोटोज़ देखकर छूटे फैंस के पसीने

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और एक्शन फिल्मों के लिए फेमस हैं। वहीं, टाइगर की तरह उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कृष्णा अपने भाई टाइगर की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं। इसके अलावा कृष्णा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी-कभी कृष्णा अपनी बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात दे देती हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कृष्णा को उनके बेडरूम में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में में कृष्णा कभी बेड पर लेटे हुए तो कभी बैठे-बैठे पोज देती नजर आ रही हैं। उनके बोल्ड और कातिलाना पोज देखकर फैंस आँहें भरते नज़र आ रहे हैं। इन फोटोज़ में कृष्णा ने पिंक कलर की क्रॉप टी-शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने बेहद शॉर्ट पैंट पहनी हुई है। इन तस्वीरों में कृष्णा बेहद हॉट लग रही हैं।

कृष्णा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इन तस्वीरों को जमकर लिखे कर रहे है। फैन्स कमेंट सेक्शन में हार्ट और दिल वाले इमोजी बना रहे हैं और कृष्णा की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, “इतिहास में सबसे खूबसूरत महिला।” कृष्णा की इन तस्वीरों पर उनकी माँ आयशा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कृष्णा का म्यूजिक वीडियो ‘किन्नी किन्नी वारी’ रिलीज हुआ था। यह कृष्णा श्रॉफ का पहला म्यूजिक वीडियो है। उनके इस म्यूजिक वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं, सोशल मीडिया पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस गाने में कृष्णा के अलावा जन्नत जुबैर, जेमी लीवर, नगमा मिराजकर, राज शुकर और तन्वी भी नजर आ रही हैं। वहीं, इस वीडियो में राशि सूद ने अपनी आवाज दी है और इसे दिलजोत मावी ने लिखा है।