Breaking News

किसान आंदोलन का दिल्ली की थमी रफ्तार, दिल्ली के बॉर्डरों पर गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है, दिल्ली मेट्रो ने ये आठ स्टेशन किए बंद

किसानों के दिल्ली चलो मार्च के चलते राजधानी में ट्रैफिक जाम की समस्या हो गई है। दिल्ली के बॉर्डरों पर गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है।

नोएडा में ट्रैफिक पुलिस की पूरी तैयारी

उत्तर प्रदेश के नोएडा एडीसीपी अनिल कुमार यादव ने कहा कि ट्रैफिक प्लान पूरी तरह से तैयार है। ड्रोन की मदद से स्थिति पर पूरी नजर है। दूसरी तरफ ट्रैफिक पूरी तरह से सामान्य है।

गुरुग्राम से दिल्ली आने वाली सड़क पर लगा लंबा जाम

गुरुग्राम से दिल्ली की ओर जाने वाले राजमार्ग पर यातायात जाम हो गया है। किसानों को दिल्ली की ओर मार्च करने से रोकने के उपायों के तहत पुलिस ने सड़क पर कंक्रीट के स्लैब रख दिए।

दिल्ली मेट्रो ने ये आठ स्टेशन किए बंद

किसान आंदोलन के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो ने इन स्टेशनों को बंद कर दिया है। राजीव चौक, मंडी हाउस, केंद्रीय सचिवालय, पटेल चौक, उद्योग भवन स्टेशन बंद, जनपथ और बाराखंभा रोड मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है। इन मेट्रो स्टेशनों के गेटों को सुरक्षा करणों के बंद किया गया है। बाकी सभी मेट्रो स्टेशन सामान्य तौर पर खुले हुए हैं।

दिल्ली की थम गई रफ्तार, जगह-जगह लगा जाम; बॉर्डर पर रेंगती दिखी गाड़ियां

किसानों का दिल्ली चलो मार्च जारी है। जहां एक तरफ दिल्ली के सभी बॉर्डरों को सील कर दिया गया है। तो वहीं दूसरी तरफ ट्रैफिक की रफ्तार भी थम गई है। जगह जगह जाम लग गया है। सोमवार को चंडीगढ़ में तीन केंद्रीय मंत्रियों और किसान नेताओं के बीच हुई बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला। जिसके बाद किसानों ने दिल्ली कूच की घोषणा कर दी थी।