Breaking News

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर बात की, कहा- यह भाजपा का प्रचार है और वे चुनाव जीतने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस नेता नकुल नाथ ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुझे छिंदवाड़ा की जनता पर पूरा भरोसा है कि वे सच्चाई का साथ देंगे। छिंदवाड़ा की जनता से मेरा रिश्ता राजनीतिक नहीं, पारिवारिक है। कांग्रेस नेता नकुलनाथ ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि छिंदवाड़ा की जनता मुझे फिर से अपना प्यार और आशीर्वाद देगी।

कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने की अटकलों पर बात की। उन्होंने कहा कि यह भाजपा का प्रचार है और वे चुनाव जीतने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।” उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और छिंदवाड़ा के मतदाता आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में सच्चाई का समर्थन करेंगे। बीजेपी ने कहा कि पिछली बार हम सिर्फ 37 हजार से जीते थे। वे कुछ भी कहते रहें लेकिन अंत में छिंदवाड़ा की जनता ही सब कुछ तय करेगी। आपके बीजेपी में शामिल होने की खबरें आई हैं। बीजेपी कहती रहेगी कि मैंने कभी ये कहा, आप लोगों ने ये कहा, आप लोग इसका खंडन करते हैं।

इससे पहले कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मध्य प्रदेश के जबलपुर से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना से इनकार करते हुए कहा था कि ‘वह किसी भी हालत में छिंदवाड़ा नहीं छोड़ेंगे।’ मीडिया से बात करते हुए नाथ ने कहा, “जबलपुर से चुनाव लड़ने की मेरी कोई योजना नहीं है। मैं किसी भी हालत में छिंदवाड़ा नहीं छोड़ूंगा।” नाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नौ बार निर्वाचित हुए हैं। कई नेताओं के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ”अगर सुरेश पचौरी ने भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ी है, तो यह उनकी इच्छा है। वह (दीपक जोशी) वहीं (बीजेपी) से थे।”