Breaking News

कन्नड़ सुपरस्टार उपेंद्र ने अपनी ही पार्टी से दिया इस्तीफा

राज्य विधानसभा चुनाव में बड़े बदलाव के लिए कन्नड़ सुपरस्टार उपेंद्र ने अपनी ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि उपेंद्र ने पार्टी में उठे विद्रोह के बाद पार्टी छोड़ने का फैसला किया. सुपरस्टार ने चार महीने पहले ही इस पार्टी का गठन किया था.

बीजेपी में शामिल होने की खबरों को खारिज करते हुए उपेंद्र ने कहा कि वह एक और राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे. मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं एक और राजनीतिक पार्टी का गठन करूंगा. मैं राजनीति जारी रखूंगा लेकिन मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं.’

उपेंद्र ने रविवार को ट्वीट किया था कि 6 मार्च उनके लिए अग्निपरीक्षा का दिन होगा.

The real results between prajaakeeya and Raajakeeya will reveal on 6th of this month. Wait and watch. Upendra

इस वजह से हुआ पार्टी में विरोध

उपेंद्र ने कुछ महीने पहले ‘प्रजाकीया’ नाम से एक राजनीतिक पार्टी की स्थापना की थी. ये पार्टी मूल रूप से आम आदमी पार्टी की विचारधारा पर आधारित थी. इस पार्टी ने समाज से भ्रष्टाचार और परिवारवाद खत्म करने की बात की थी. लेकिन पहले ही दिन में उन्होंने अपनी पत्नी और भाई को पार्टी में शीर्ष पदों पर नियुक्त कर दिया. उपेंद्र के इस कदम से कई लोग नाराज थे.

उपेंद्र ने बड़े ही जोर-शोर से पार्टी को लॉन्च किया था. लेकिन पार्टी में कोई कामकाज नहीं हो रहा था. ऐसे में कुछ लोगों ने ये भी कहा कि था कि उपेंद्र को सही मायने में राजनीतिक दल बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

सोमवार को उनकी पार्टी के प्रवक्ता शिवकुमार ने न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए उपेंद्र पर आरोप लगाया कि वो तानाशाह की तरह व्यवहार कर रहे थे और अपनी पत्नी और भाई को प्रमोट करने में व्यस्त थे.

उन्होंने कहा ‘उपेंद्र एक बड़े फिल्म स्टार हो सकते हैं लेकिन वो एक तानाशाह की तरह अभिनय कर रहे हैं. वो परिवार को आगे बढ़ाने में लगे हैं. चुनाव सिर्फ दो महीने दूर हैं हमारे पास कोई प्लान नहीं है यहां तक कि कोई घोषणा पत्र भी नहीं है. हमने उनसे बातचीत करने की कोशिश की है लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.’