Breaking News

कंटेंट ऐसा होना चाहिए, जो समाज में बदलाव लेकर आए और लोगों को प्रेरित करे: पीएम मोदी

नई दिल्ली प्रधानमंत्री ने कहा कि कंटेंट ऐसा होना चाहिए, जो समाज में बदलाव लेकर आए और लोगों को प्रेरित करे। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने लाल किले से बेटियों के अपमान का विषय उठाया था। मैं कंटेंट क्रिएटर्स से पूछता हूं कि इस संदेश को समाज में कैसे पहुंचाया जाए।

प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को नई दिल्ली में भारत मंडपम सभागार में नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड्स कार्यक्रम में कंटेंट क्रिएटर्स को सम्मानित किया। इस दौरान ऐसा भी पल आया, जब पीएम मोदी भावुक हो गए। दरअसल जब पीएम मोदी देश के कंटेंट क्रिएटर्स को अवार्ड देकर सम्मानित कर रहे थे तो इसी दौरान बेस्ट स्टोरीटेलर कैटेगरी में कीर्तिका गोविंदासामी को सम्मानित किया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
जब कीर्तिका गोविंदासामी अवार्ड लेने मंच पर पहुंची तो उन्होंने पीएम मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लेना चाहा, लेकिन पीएम मोदी ने सम्मानस्वरूप उन्हें मना कर दिया और खुद गोविंदासामी को नमन करने लगे। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि राजनीति में पैर छूने की परंपरा बन गई है। संस्कृति और कला जगत में पैर छूने के अलग मायने होते हैं, लेकिन मैं इससे बहुत असहज होता हूं और खासकर तब जब कोई बेटी….। ये कहते हुए पीएम मोदी भावुक हो गए और उनकी आवाज भर आई। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर इसके लिए पीएम मोदी की तारीफ भी की। महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के लिए पीएम मोदी द्वारा दर्शाए गए इस सम्मान की हर कोई तारीफ कर रहा है और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। भाजपा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है।