Breaking News

ऋषभ पंत की लंबे समय बाद मैदान पर हुई वापसी , वॉर्म अप मैच में जड़े शानदार शॉट्स

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की लंबे समय बाद मैदान पर वापसी हुई है। लगभग 14 महीनों बाद क्रिकेट में वापसी को लेकर वे बेहद उत्सुक हैं। जब ऋषभ पंत आगामी आईपीएल 2024 सीजन में मैदान पर उतरेंगे तो ये एक यादगार वापसी होगी। विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी चोट से उबरने के बाद अलूर में अपना पहला वॉर्म-अप मैच खेला। आईपीएल से पहले अपनी तैयारी का जायजा लेने के लिए उन्होंने वॉर्म-अप मैच खेला, जिसमें उन्होंने शानदार शॉट्स भी लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पंत दिसंबर 2022 में एक घातक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। दुर्घटना के बाद से, पंत क्रिकेट से दूर रहे। कुछ महीनों के बाद पंत ने दुर्घटना से उबरना शुरू कर दिया। लेकिन ये एक लंबी प्रक्रिया थी और वह एक्शन में गायब रहे। पंत की नजरें आईपीएल 2024 में वापसी पर हैं।

हालांकि, क्रिकबज की रिपोर्ट में दावा किया गया कि पंत आईपीएल 2024 में कीपिंग नहीं करेंगे और इसके बजाय वह एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे। पंत एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में भी खेल सकते हैं।

हालांकि, पंत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया जिसमें वह पूरे जोश के साथ विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस क्लिप का मतलब ये बिलकुल नहीं है कि आईपीएल में वो  विकेटकीपिंग के लिए तैयार हैं।