Breaking News

उर्फी जावेद ने फिर धारण किया अतरंगी अवतार

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब एक बार फिर अपने हॉट लुक की वजह से चर्चाओं में हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा आए दिन अपनी अजीबोगरीब ऑउटफिट को लेकर यूजर्स का ध्यान खींचती रहती हैं। एक बार फिर उर्फी का अतरंगी अवतार उनके प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। क्योंकि इस बार वह एक बहुत छोटे टॉप में ग्लैमरस लुक दे रही हैं।
वही अपने छोटी एवं अजब-गजब ड्रेस के कारण उर्फी जावेद के बहुत चर्चे होते हैं. आए दिन उनकी फोटोज वायरल भी होती हैं. ऐसे में उर्फी को प्रशंसा के साथ-साथ ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है. मगर उर्फी जावेद ने एक रूल सेट कर दिया है कि ट्रोल्स का उनपर कोई प्रभाव नहीं है. अपने नए पोस्ट में उर्फी जावेद ने कहा है कि लोगों का काम तो बोलना ही है. तो क्यों ना उन्हें कहने के लिए मसाला दिया जाए. उर्फी ने सफ़ेद क्रॉप टॉप एवं गुलाबी स्कर्ट में अपनी कई फोटोज साझा की हैं. इन तस्वीरों के चर्चे हर ओर हो रहे हैं.
वही तस्वीरों में उर्फी जावेद ने बहुत बढिय़ा मेकअप किया हुआ है. पिंक ब्लश, आंखों में काजल तथा मस्कारा, होठों पर बोल्ड पिंक लिपस्टिक के साथ उर्फी जबरदस्त लग रही हैं. उन्होंने कानों में गोल्डन हूप्स ईयररिंग्स पहने हैं तथा बालों को एक लंबी चोटी में बांधा हुआ है. उनके साइड कर्ल्स बहुत क्यूट हैं. इससे पहले उर्फी जावेद ने इस ड्रेस में अपना वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में उर्फी जावेद के ट्रांसफॉर्मेशन को देखा जा सकता था. उर्फी पहले ओलिव ग्रीन कलर के टी-शर्ट ऑउटफिट को पहने खड़ी होती हैं तथा फिर अपनी चोटी घुमाते ही बहुत जबरदस्त अवतार धारण कर लेती हैं. वही उर्फी के इस वीडियो को फैंस ने बहुत पसंद किया था.