Breaking News

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान बोले- खराब रहनी चाहिए विराट की फॉर्म, क्यों दें काउंटी खेलने का मौका

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया है. इसके पीछे वजह है कि वह इंग्लैंड की परिस्थितियों से वाकिफ होना चाहते हैं जिसका फायदा उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में मिलेगा. लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान बॉब विलिस टीम इंडिया के कप्तान विराट का यह फैसला पचा नहीं पा रहे हैं.

विलिस का मानना है कि विराट कोहली को इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने की इजाजत देना मूर्खतापूर्ण फैसला होगा. यही नहीं पूर्व कप्तान विलिस चाहते हैं कि विराट उसी खराब फार्म में रहे जैसे फॉर्म 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान थी.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान विलिस ने कहा, ‘विदेशी खिलाड़ियों को काउंटी खेलने की इजाजत देना मेरी समझ से परे है.’ उन्होंने कहा, ‘उसका (विराट) वह खराब फार्म जारी रहना चाहिये जो पिछली बार इंग्लैंड दौरे पर था, हम नहीं चाहते कि इंग्लैंड अपनी धरती पर टेस्ट सीरीज हारे और इसका कारण यह हो कि हमने इन विदेशी खिलाड़ियों को यहां काउंटी खेलने का मौका दिया.’

Virat Kohli

@imVkohli
Just finished my conditioning training guys, what’s your training plan today? #ComeOutAndPlay

4:03 AM – Mar 27, 2018
12K
1,770 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
विराट कोहली अगस्त-सितंबर में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी के लिये सरे की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे. कोहली के अलावा चेतेश्वर पुजारा यॉर्कशायर के लिये और ईशांत शर्मा ससेक्स के लिये काउंटी क्रिकेट खेलेंगे. काउंटी सीजन की शुरुआत में सरे की टीम 4 दिनों के तीन मैच 9 से 28 जून के बीच खेलेगी.

इंग्लैंड में विराट का रिकॉर्ड

काउंटी क्रिकेट खेलने के पीछे विराट का मकसद अपनी बल्लेबाजी को पुख्ता करना है साथ ही वह सीरीज से पहले इंग्लिश पिचों पर अपनी लय पाना चाहते हैं. अब तक विराट ने इंग्लैंड की धरती पर 5 टेस्ट मैचों की 10 पारियों में 134 रन ही बनाए हैं. उनका बल्लेबाजी औसत 13.40 ही रहा है और उच्चतम स्कोर सिर्फ 39 है.