Breaking News

आमिर खान का हाल जानने पत्नी संग उनके घर पहुंचे सीएम देवेंद्र फडणवीस

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस देर शाम अभिनेता आमिर खान के घर उनसे मिलने पहुंचे. बता दें कि आमिर और उनकी पत्नी किरण राव हाल ही में स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक पब्लिक लाइफ से अलग रहना पड़ा था.

बीती रात तकरीबन 10 बजे सीएम आमिर खान के कार्टर रोड में मौजूद फ्रेडा वन की आलिशान बिल्डिंग में पहुंचे. सीएम फडणवीस और उनकी पत्नी ने आमिर के घर पर करीब तीन घंटे का वक्त बिताया. खास बात ये रही कि सीएम और उनकी पत्नी ने रात का खाना भी आमिर के घर पर ही खाया.

आमिर से मुलाकात के बाद जब सीएम उनके घर से निकले तो उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की. माना जा रहा है कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस, आमिर और उनकी पत्नी किरण राव का हाल चाल लेने गए थे.

गौरलतब है कि आमिर ने किरण और खुद के स्वाइन फ्लू की चपेट में आने की जानकारी खुद ही दी, जिसके बाद सभी लोग चौंक गए थे. ‘पानी फाउंडेशन’ के कार्यक्रम में आमिर खान ने अपनी जगह पर शाहरुख खान को भेजा और उसी कार्यक्रम में उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें और उनकी पत्नी को स्वाइन फ्लू हो गया है, जिसकी वजह से वो कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाए.