Breaking News

आज अखिलेश मंदिर – मंदिर घूमते हैं और घंटी बजाते हैं-भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

गौरीगंज,अमेठी। एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुँचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गौरीगंज से भाजपा प्रत्याशी चन्द्र प्रकाश मिश्र मटियारी और अमेठी विधानसभा प्रत्याशी डॉक्टर संजय सिंह के समर्थन मे दो जनसभाओ को संबोधित किया।इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जहाँ विपक्ष पर जमकर हमला बोला तो वही अपने विकास कार्याे का जनता के सामने पेश किया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा हम अमेठी के इस धरती से चारो विधानसभाओ मे कमल खिलाकर पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश मे सरकार बनायेगे।वही पर अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये कहा कि इनकी सरकार मे बतौर मुख्यमंत्री रहते हुये आतंकवादियो को छुड़ाने का काम किया है।हमारी सरकार अपने दम पर धारा 370 को खत्म किया है। हमारी ही सरकार के प्रयास से हैदरबाद के बम ब्लास्ट केस के आरोपियों को फाँसी की सजा हुई है।इतना ही नही उन्होने कहा कि अखिलेश यादव अभी तक प्रदेश का चुनाव लड़ रहे थे जिस दिन अपने पिता मुलायम सिंह को करहल विधानसभा मे घुमाया था उस दिन ये साबित हो गया कि अब वे वही का ही चुनाव लड़ रहे है।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर कहां कि मुलायम सिंह यादव ने राम सेवकों के ऊपर गोली चलवाई थी आज उनका बेटा मंदिर मंदिर घूम कर घंटी बजा रहा है और तिलक लगा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राम जन्मभूमि को लटकाया था भटका आया था और अटका आया था आज वह खुद भटक गई हैं अटक गई है और लटक गई है। उन्होंने कहा कि 5 साल के अंदर योगी सरकार आर्थिक जगत में सातवें स्थान पर है एक बार चंद्र प्रकाश को जिता कर भेज दो दूसरे स्थान पर आ जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेश और सपा पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी, पूर्व विधायक तेजभान सिंह, भाजपा युवा नेता रविंद्र द्विवेदी कपूर, मीडिया प्रभारी चंद्रमौलि सिंह,ओपी सिंह, विजय किशोर तिवारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।