Breaking News

अरविंद गिरि का क्षेत्रवासियों के लिए संदेश

अज़ान खीरी। 23 फरवरी को विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद विधायक अरविंद गिरी ने क्षेत्रवासियों को एक संदेश देते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से आपके आशीर्वाद से आपके प्रतिनिधि के रूप में आपकी निरन्तर सेवा करता चला आ रहा हूँ। हमारे लिए यह अत्यंत गर्व की बात है कि जब भी आपके अरविंद को आपके आशीष की आवश्यकता हुई आप सभी ने जाति, धर्म, वर्ग व सम्प्रदाय के बंधनों से मुक्त होकर अपना भरपूर समर्थन मुझे दिया। आपके इस असीम प्रेम से आपकी सेवा के लिए न सिर्फ आपके अरविंद आत्मबल बढ़ता है बल्कि भोलेनाथ की असीम कृपा से एक ऐसी दैवीय शक्ति प्राप्त होती प्रतीत होती है जो आपके अरविंद को आपके अधिकारों व क्षेत्र के विकास हेतु ऊर्जावान बनाए रखती है।
एक बार पुनः क्षेत्र की जनता का 2022 के चुनावी रण में मिले भरपूर प्रेम, स्नेह व सहयोग हेतु ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ।
साथ ही अपने सभी कार्यकर्ताओं का भी ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ जिनके दिन रात के परिश्रम ने इस चुनाव में मुझे अत्यंत मज़बूती प्रदान की।आशा ही नही बल्कि पूर्ण विश्वास का है कि भगवान भोलेनाथ की कृपा व आप सभी का आशीष इसी तरह बना रहेगा जो मुझे और भी बेहतर कार्य करने की शक्ति प्रदान करेगा।