Breaking News

अनिल अंबानी का 5000 करोड़ का नोटिस, संजय सिंह FIR की तैयारी में

नई दिल्ली। उद्योगपति अनिल अंबानी ने आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर पांच हजार करोड़ रुपये का मानहानि दावा ठोक दिया है. अनिल अंबानी ने राफेल डील में उनको बदनाम करने पर संजय सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है.

अंबानी के केस के जवाब में संजय सिंह ने राफेल डील के मामले में अनिल अंबानी और अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए केंद्रीय सतर्कता ब्यूरो (सीबीआई) के प्रमुख से समय मांगा है. साथ ही पूरे घोटाले की जांच ईमानदारी के साथ कराए जाने की बात कही.

अनिल अंबानी ने कहा कि संजय सिंह के आरोपों से उनकी छवि को नुकसान हुआ है. आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने 13 फरवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि भारत और फ्रांस में 36 राफेल विमानों को लेकर 56,000 करोड़ रुपये की डील हुई है. इसमें रिलायंस डिफेंस लिमिटेड फ्रांस की एविएशन कंपनी डसॉल्ट एविएशन को 22,000 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने का आरोप लगाया गया है.

आप ने बयान जारी कर किया पलटवार

उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है, पहले घोटाला करेंगे, फिर उसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वालों पर मानहानि,राफ़ेल रक्षा सौदे का घोटाला उजागर करने पर अम्बानी ने मेरे ऊपर देश का सबसे बड़ा 5000 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा, अपनी बात पर क़ायम हूँ बन्दरघुड़की नही चलेगी https://twitter.com/akhilesht84/status/964420777268232194 

मानहानि के नोटिस पर संजय सिंह ने भी पलटवार किया है. संजय सिंह ने कहा कि कोई अंबानी या अडानी आम आदमी की आवाज दबा नहीं सकता. उन्होंने कहा कि मानहानि का नोटिस राफेल सौदे में उठे सवालों का जवाब नहीं है.संजय बोले- उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है. पहले घोटाला करेंगे, फिर उसके खिलाफ आवाज उठाने वालों पर मानहानि का केस करेंगे. उन्होंने कहा कि वह अपनी बात पर कायम है. ये बंदर घुड़की नहीं चलेगी.