Breaking News

देश को हड़प कर इंडिया बनना चाहते हैं, अगर कोई डाकू कल को गांधी उपनाम ले ले तो क्या वह साधु बन जाएगा: हिमंत बिस्वा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की और उनसे “गांधी उपाधि छोड़ देने” का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार “डुप्लिकेट का सरदार” है और आगे आरोप लगाया कि उन्होंने बहुत सारे घोटाले किए हैं। असम के सीएम ने गुवाहाटी में बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए सरमा ने कहा कि उनका पहला घोटाला गांधी की उपाधि से शुरू हुआ। उन्होंने केवल परिवारवाद किया और देश को तोड़ने का काम किया। मैं राहुल गांधी से गांधी की उपाधि देने का अनुरोध करता हूं। उन्होंने कहा कि वे देश को हड़प कर इंडिया बनना चाहते हैं। अगर कोई डाकू कल को गांधी उपनाम ले ले तो क्या वह साधु बन जाएगा?

सीएम सरमा ने दिल्ली में जी20 नेताओं के शिखर सम्मेलन में ‘दिल्ली घोषणा’ को मंजूरी देने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की और इसकी सफलता का श्रेय पूरी तरह से उनके नेतृत्व को दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले दो साल में कामाख्या कॉरिडोर हकीकत में आ जाएगा। पीएम मोदी की वजह से ही यूक्रेन, रूस युद्ध के बीच दिल्ली डिक्लेरेशन सफल हुआ! कांग्रेस ने देश की आजादी के 25 साल या 50 साल का जश्न नहीं मनाया। लेकिन, मोदी जी ने आजादी के 75 साल मनाये और सबको लगता है कि हम भारतीय हैं। महान सुधारक महापुरुष शंकरदेव ने 500 साल पहले भारत भूमि के बारे में लिखा था, यह हमारी भारत भूमि है।

भाजपा नेता ने कहा कि कल जब मैंने मोदी जी को वैश्विक नेताओं से बात करते देखा तो लगा कि भारत अब विश्वगुरु बन गया है। महिलाएं अब देश का नेतृत्व कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी नारी शक्ति, महिला सशक्तिकरण पर ज्यादा फोकस करते हैं। कुछ दिन पहले हमने बाल विवाह के खिलाफ एक अभियान चलाया। असम के एक खास समुदाय में 9 साल में शादी और 12 साल में बच्चे को जन्म देना आम बात है। कोई भी हिंदू जातिवाद का समर्थन नहीं करता, लेकिन तमिलनाडु के एक मंत्री ने हिंदुओं के खिलाफ बात की। उन्होंने यह भी घोषणा की कि राज्य सरकार आगामी 10 दिनों के भीतर बाल विवाह के खिलाफ एक बड़ा अभियान शुरू करने का इरादा रखती है।