Breaking News

मंगेतर नंदिता मेहतानी के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है हैं विद्युत् जामवाल

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की मूवी खुदा हाफ़िज़ 2 इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। हालांकि, एक्टर अपनी मूवी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्युत इसी महीने अपनी मंगेतर नंदिता मेहतानी के साथ शादी कर सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में विद्युत ने फैशन डिजाइनर नंदिता से सगाई की थी। अब दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नंदिता और विद्युत इस महीने (जुलाई) में लंदन में शादी करने जा रहे हैं। नंदिता इन दिनों लंदन में हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि विद्युत भी जल्द ही लंदन जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों लंदन में ही शादी करने वाले हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो दोनों पहले ही शादी कर चुके हैं और उनके दोस्तों ने भी इस बात को अभी तक छिपाकर रखा है। हालांकि, यह भी सुनने में आया है कि दोनों आने वाले 15 दिनों में शादी की अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

आपको बता दें कि सितंबर 2021 में विद्युत और नंदिता ने ताजमहल के सामने एक तस्वीर पोस्ट करके अपनी सगाई की घोषणा की थी। गौरतलब है कि नंदिता की पहली शादी करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर के साथ हुई थी। हालांकि, 2003 में दोनों का तलाक हो गया था। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत जल्द ही आईबी17 और शेर सिंह राणा जैसी फिल्मों ने नजर आएंगे।