Breaking News

आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना पर बेहद दुखद, पेशाब करने वाले नेता की संपत्ति जब्त और ध्वस्त करें भाजपा सरकार: मायावती

लखनऊ  बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक पर पूर्व विधायक प्रतिनिधि व भाजपा कार्यकर्ता द्वारा पेशाब करने की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मामले में आरोपी की संपत्ति जब्त करने व एनएसए लगाने की बात की है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला के एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मांग की है कि आरोपी भाजपा नेता पर सख्त कार्रवाई की जाए। उस पर एनएसए लगाया और उसकी संपत्ति जब्त व ध्वस्त की जाए।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी/दलित युवक पर स्थानीय दबंग नेता द्वारा पेशाब किए जाने की घटना अति-शर्मनाक है। इस अमानवीय कृत्य की जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद ही सरकार का जागना इनकी संलिप्तता को साबित करता है, यह भी अति-दुःखद है।

उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा इस संबंध में मुजरिम को बचाने व उसे अपनी पार्टी का न बताने आदि को त्याग कर उस अपराधी के खिलाफ केवल एनएसए ही नहीं लगाएं बल्कि उसकी सम्पत्ति को जब्त और ध्वस्त करने की कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसी घटनाएं सभी को शर्मसार करती हैं।