Breaking News

US में पति-पत्नी और 5 बच्चों की जलकर मौत, लकड़ी से बने घर में लगी आग

एक्रॉन। अमेरिका में ओहियो प्रोविन्स के एक्रॉन के एक घर में सोमवार तड़के आग लगने से पति-पत्नी और उनके 5 बच्चों की जलकर मौत हो गई। यह घर क्लैपबोर्ड (लकड़ी) से बना था। शुरुआती जांच में आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है। हादसे में मारे गए बच्चों की उम्र 11 माह से लेकर 14 साल तक है।
परिवार वालों ने मारे गए लोगों की पहचान डेनिस हगिंस (35), एंगेला बॉग्स (38), जेरेड बॉग्स (14), डायसिसया हगिंस (6), कायली हगिंस (5), एलिविया हगिंस (3) और कैमरोन हगिंस (11 माह) के रूप में की है। घर का पालतू कुत्ता भी मारा गया है। डेनिस के 20 साल के बेटे टेनिस हगिंस ने बताया कि उसने पिता को यह बताने के लिए एक दिन पहले फोन लगाया था कि वह अगले दिन घर आ रहा है, लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया तो उसे शक हुआ। टेनिस ने बताया कि बाद में उसके पास एक रिश्तेदार का फोन आया, जिसने घर में आग लगने और सभी के मारे जाने की खबर दी।
टेनिस हगिंस ने बताया कि उनके पिता इलेक्ट्रिशियन थे। वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते थे। वो एक डायलिसिस टेक्नीशियन थीं। टेनिस ने कहा कि दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे। उन्होंने घर पर अपने नाम लिखवाए थे। हादसे में मारे गए डेनिस के भाई टोनी ने बताया कि उनका भाई और एंगेला बोग्स बच्चों को बहुत चाहते थे। दोनो का नेचर बहुत सॉफ्ट था।
फायर फाइटर्स पहुंचे तब तक आग भड़क चुकी थी
फायर फाइटर्स ने बताया कि वो क्लीवलैंड से 48 किलोमीटर दूर हादसे वाली जगह पर तड़के करीब 3 बजे पहुंचे। तब तक आग फैल चुकी थी। यह डबल स्टोरी क्लैपबोर्ड हाउस था। इस इलाके में ज्यादातर क्लैपबोर्ड हाउस ही हैं। फायर चीफ क्लेरेंस टुकर ने बताया कि आग लगने की वजह पता की जा रही है।