Breaking News

राजस्थान के भरतपुर जिले में जयपुर.आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा, ट्रक ने एक खड़ी बस को मारी टक्कर 11 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने की अनुग्रह राशि की घोषणा

राजस्थान के भरतपुर जिले में जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को एक ट्रक ने एक खड़ी बस को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई। हादसा आज सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक, गुजरात से मथुरा जा रही यात्री बस खराब होने के बाद हाईवे किनारे खड़ी थी। इसे पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे लोग हताहत हो गए।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मृतकों में पांच पुरुष और छह महिलाएं शामिल हैं। दुर्घटना के दृश्यों में स्थानीय लोग टक्कर स्थल पर खड़े दिख रहे हैं।

पीएम मोदी ने अनुग्रह राशि की घोषणा की

जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त करते हुए और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी। प्रधानमंत्री ने भरतपुर में दुर्घटना के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि को मंजूरी दी है। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

मंगलवार को राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक जीप और बस की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई।

 

हादसा हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र के लाखोवाली के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान नंदराम जाट (70), नीटू जाट (60), दीपू जाट (13) और अर्जुन जाट (40) के रूप में हुई है।