Breaking News

हैवानियत: 52 वर्षीय विधवा औरत के साथ बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में डाला तवे का हैंडल

राजधानी दिल्ली में हुए निर्भया बलात्कार कांड के बाद तो पूरी दुनिया में दिल्ली को अपराध की राजधानी माना जाने लगा था। निर्भया के साथ हैवानों ने जो बर्बरता की थी वह रूह कंपा देने वाली थी। पूरे देश में निर्भया के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग हो रही थी। लोग सड़को पर रेप करने वालों के लिए सख्त कानून बनाने की मांग कर रहे थे। कई महीनों तक निर्भया को लेकर लोगों के बीच गुस्सा रहा। आरोपी पकड़े गये और उन्हें सजा मिलने से सालों लग गये। देश में निर्भया जैसे अपराध होते रहे। घिनौने और निर्मम अपराध की कतार में हाल ही में छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक 52 साल की महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या करके इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। एक शख्स ने जबरन घर में घुसकर 52 साल की विधवा औरत के साथ बलात्कार किया और घर के अंदर पड़े तवे के हैंडर को उनके महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। महिला दर्द से चीख रही थी तभी उस शख्स ने हैवानियत की सारी सीमा पार करते हुए उसके सीने पर चढ गया। पैरों से उसके सीने पर खूब मारा महिला के ऊपर चढ़कर उसकी गर्दन भी तोड़ दी और लगातार सीने पर पैरों से चोट करता रहा। महिला के फेफड़े फट गये और गर्दन टूट गयी जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में इन सभी चोटों का खुलासा हुआ है। महिला के प्राइवेट पार्ट में भी गंभीर चोटे थी और गर्दन टूटी हुई थी। फेफड़े फट चुके थे।

पुलिस को जब लोगों ने खबर दी कि एक घर में महिला की लाश मिली है तब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। इस तरह की हैवानिय एक 52 साल की महिला के साथ करने वाले को पुलिस जल्द से जल्द पकड़ना चाहती थी, क्योंकि लोगों के बीच इस घटना को लेकर काफी गुस्सा था। पुलिस ने उस रात घर के पास कौन कौन आया इसकी जांच करना शुरू किया और पता लगा कि उस रात इस घर में सूरज भोई नाम का एक बदमाश घर के सामने से बार बार गुजर रहा था। सूरज भोई के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हो चुके थे। पुलिस ने सूरज भोई को गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से जब पुलिस ने पूछताछ की तब सूरज भोई ने अपना गुनाह कबूला और उस रात क्या क्या हुआ उसकी पूरी कहानी बताई।

सूरज भोई ने पुलिस को बताया कि वह उस रात रास्ते से गुजर रहा था तभी उसने देखा की एक महिला घर के अंदर अकेली सो रही थी। वह किसी तरह घर के अंदर घुस गया और महिला का बलात्कार किया। वह एक बार फिर महिला के साथ जबरदस्ती करना चाह रहा था तभी महिला तेज से चीखने लगी। सूरज भोई महिला के बालों को पकड़कर रसोई मे ले गया और जमीन पर पटक दिया। महिला के साथ उसने जबरदस्ती फिर उसने तवे के हैंडर को उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। महिला को मारने के लिए उसने उसके उपर चढ़कर अपने दोनों पैरों से उसकी गद्रन दबौची और दर्न पर बार किया। उसका गला दबाया ताकि वो मर जाए। उसने लगातार महिला के सीने पर पैरों से मारा और महिला का फेफड़ा फट गया। सूरज भोई ने महिला के मरने के बाद उसके हाथ में पहनी चांदी की चूड़ियों को निकाला और भाग गया।