Breaking News

रामजन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने खुशी व्यक्त की,कहा- हम बेहद खुश हैं कि रजनीकांत अयोध्या आ रहे हैं, वे रामलला के दर्शन करेंगे

अयोध्या: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत आज राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे। रजनीकांत अयोध्या में भगवान राम की पूजा करेंगे। उनके आगमन पर रामजन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि हम बेहद खुश हैं कि रजनीकांत अयोध्या आ रहे हैं। वे रामलला के दर्शन करेंगे।

मुख्य पुजारी ने कहा कि इससे उत्तर और दक्षिण के संबंध हमारे जुड़ेंगे। रामलला के दर्शन के लिए उनकी व्यवस्था की गई है। माला और रामनवमी प्रसाद, तिलक और चंदन सब दिया जाएगा। इसके साथ ही वे किस भावना से आए हैं, वो अपनी भावना व्यक्त करेंगे। कहेंगे कि रामलला के दर्शन करने का हमारा उद्देश्य क्या था। आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि केवल रामलला का दर्शन एकमात्र नहीं होगा, बल्कि और लोगों के साथ उनका संबंध जुड़ेगा। एक बड़ी सूचना जाएगी कि एक महान हस्ति आए और रामलला के दर्शन किए।

 

रजनीकांत ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की है। अखिलेश यादव से मुलाकात करने के बाद उन्होंने बताया कि पहली बार दोनों की मुलाकात 9 साल पहले हुई थी। उस दिन से दोनों के बीच दोस्ती है। आपस में फोन पर भी बात होती रहती है।