Breaking News

‘एकजुट है शिरोमणि अकाली द‘, हरसिमरत कौर ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अकाली दल को तोड़ना चाहती है

शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने बुधवार को सुखबीर बादल के खिलाफ पार्टी के भीतर विद्रोह को कम करने की कोशिश करते हुए कहा कि केवल कुछ मुट्ठी भर नेता ही नेतृत्व में बदलाव चाहते हैं। हालाँकि, उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अकाली दल को तोड़ना चाहती है। भाजपा और अकाली दल अतीत में गठबंधन में रहे हैं, लेकिन अब रद्द किए गए कृषि कानूनों को लेकर वे अलग हो गए। यह अकाली दल ही था जिसने भाजपा से नाता तोड़ लिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूरा शिरोमणि अकाली दल एकजुट है और सुखबीर बादल के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ पिट्ठू शिअद को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वे वैसा ही करना चाहते हैं जैसा उन्होंने महाराष्ट्र में किया।’ शिअद एकजुट है और वे (बागी नेता) विफल होंगे। उन्होंने कहा कि 117 नेताओं में से केवल 5 नेता सुखबीर बादल के खिलाफ थे जबकि 112 नेता पार्टी और सुखबीर बादल के साथ खड़े थे। कौर ने दावा किया कि ये पांचों नेता बीजेपी के निर्देश पर काम कर रहे हैं।

शिरोमणि अकाली दल के नेता परमजीत सिंह ने कहा कि मैंने एक लिखित बयान दिया है। बीजेपी मेरे खिलाफ जो चाहे कार्रवाई कर सकती है… अगर उन्हें (बीजेपी) लगता है कि यह एक फर्जी आरोप है, तो मैं उन्हें बुलाता हूं। एक बहस और मैं साबित कर दूंगा कि यह ऑपरेशन लोटस है…बीजेपी सभी क्षेत्रीय दलों को कमजोर और खत्म करना चाहती है…हम ऐसा नहीं होने देंगे। दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि जब पार्टी का आधिकारिक चैनल विचार प्रस्तुत करने के लिए खुला है तो हर किसी की कोशिश होनी चाहिए कि वह पार्टी फोरम पर अपनी राय रखें. यह अधिक स्वागत योग्य है. पार्टी एकजुट है… अगर एक-दो लोग अलग हैं तो वह बगावत नहीं है।