Breaking News

मुंबई विला को लेकर विवादों में घिरे सनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-यह मेरा पर्सनल मैटर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ रुपये का कर्ज वसूलने के लिए सनी देओल के मुंबई स्थित विला को नीलामी के लिए रखा था। बैंक कर्ज पर लगने वाले ब्याज की वसूली की भी कोशिश कर रहा था। हालांकि, एक दिन बाद बैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘तकनीकी कारणों’ का हवाला देते हुए सनी देओल के जुहू बंगले के लिए ई-नीलामी नोटिस वापस ले लिया। इस विवाद के बीच आखिरकार सनी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उनका निजी मामला है।

सनी देओल ने अपने विला नीलामी विवाद पर प्रतिक्रिया दी

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। हालाँकि, दो दिनों से वह जुहू स्थित अपने आलीशान मुंबई विला को लेकर विवादों में हैं। सनी देओल ने अब कहा है कि ये उनके “निजी मामले” हैं। सनी देओल ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया “मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। ये निजी मामले हैं। मैं कुछ भी बोलूंगा, लोग गलत मतलब निकालेंगे (मैं जो भी कहूंगा, लोग उसका गलत मतलब निकालेंगे)।

 

मामले के बारे में एक सार

अभिनेता को दिए गए ऋण की वसूली के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा 20 अगस्त को सनी देओल के विला को नीलामी में रखा गया था। बैंक कर्ज पर लगने वाले ब्याज की वसूली की भी कोशिश कर रहा था। हालाँकि, बाद में बैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘तकनीकी कारणों’ का हवाला देते हुए सनी देओल के जुहू बंगले के लिए ई-नीलामी नोटिस वापस ले लिया। जबकि सनी देओल की टीम ने रविवार को नीलामी नोटिस की पुष्टि की थी, उन्होंने कहा कि उल्लिखित राशि सही नहीं थी और यह भी उल्लेख किया था कि अभिनेता एक या दो दिन में बकाया राशि का भुगतान कर देंगे।

 

इस विला का नाम सनी विला है और यह जुहू में गांधीग्राम रोड पर स्थित है। बकाए की वसूली के लिए आसपास की जमीन नीलाम करने की बात कही गई थी। यह भूमि 599.44 वर्ग मीटर है और मुंबई उपनगरीय जिले के ग्राम जुहू तालुका अंधेरी में सर्वे नंबर 41 हिस्सा नंबर 5 (पीटी) सीटीएस नंबर 173 वाली भूमि के एक टुकड़े पर स्थित है।