Breaking News

सनी की गदर-2 बॉक्स आफिस पर मचा रही है धमाल, देखिए पहुंची हेमा मालिनी

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ ने पिछले एक हफ्ते से सिनेमाघरों में गदर मचाया हुआ है। हर बढ़ते दिन के साथ फिल्म की कमाई में रिकॉर्ड तोड़ इजाफा हो रहा है। फिल्म ने 20 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। एक हफ्ते के बाद भी ‘गदर 2’ को लेकर लोगों में पहले दिन जैसा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। हिंदी सिनेमा जगत के लोग भी अपने घरों से निकल सनी की फिल्म देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। इन हस्तियों में बीती रात दिग्गज अभिनेत्री और नेता हेमा मालिनी का भी नाम शामिल हो गया है।

गदर 2 देखने पहुंची हेमा मालिनी

अभिनेत्री हेमा मालिनी बीते दिन अपने सौतेले बेटे सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ देखने मुंबई के एक सिनेमाघर में पहुंची। फिल्म देखने के बाद अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत की, जो सिनेमाघर के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान हेमा ने फिल्म की जमकर तारीफ की और कहा कि जैसा सोचा था वैसी ही फिल्म थी। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने ये भी कहा कि फिल्म देखकर उन्हें महसूस हुआ कि 70 और 80 के दशक का दौर वापस आ गया। हेमा ने कहा, ‘मैं अभी फिल्म देखकर आई हूँ। बहुत अच्छी फिल्म है। जैसा सोचा था वैसी ही था। बहुत दिलचस्प फिल्म है। ऐसा लग रहा था जो 70 और 80 के दशक का फिल्मों का दौर था उसे वापस लेकर आया है। अनिल शर्मा ने अच्छा डायरेक्शन किया है। सनी बहुत ही कमाल के थे और उत्कर्ष शर्मा ने भी काफी सुंदर एक्टिंग की है।’

रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही गदर 2

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते के साथ ही सिनेमाघरों में आग लगा दी और साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई। ‘गदर 2’ ने 15 अगस्त पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। हालाँकि, इसके बाद फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई। लेकिन बावजूद इसके फिल्म 10 दिनों के अंदर 350 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही। सनी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के सभी खानों को चारों खाने चित कर दिया, जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है।