Breaking News

शोएब अख्तर ने की हिंदुस्तान की तारीफ, कहा-मुझे हिंदुस्तान बहुत पसंद है, और मेरा आधार कार्ड भी बन गया है

कतर के दोहा में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट के बीच पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा दावा कर दिया है। उनके इस दावे से खलबली मची हुई है। दरअसल, एशिया लायंस और इंडिया महाराजा के बीच हुए मैच के बाद अख्तर मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भारत से प्यार करते हैं और इसलिए वह भारत बहुत आते थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा रि मैने वहां यहां तक ​​कि अपना आधार कार्ड भी बनवा लिया है।

एएनआई से बात करते हुए अख्तर ने कहा कि मुझे हिंदुस्तान बहुत पसंद है, मेरे बहुत सारे दोस्त है वहां पे। मै वहां जाता रहता था इंडिया, यहां तक ​​के मेरा आधार कार्ड भी बन गया था। हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है कि तेज गेंदबाज अख्तर ने भारत की तारीफ की है। वह अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर भारत और भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में अच्छा बोलते हुए पाए जाते हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि वह चाहते हैं कि एशिया कप 2023 टूर्नामेंट पाकिस्तान में नहीं तो श्रीलंका में हो। उन्होंने यह भी कहा कि वह भी चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान एशिया कप और विश्व कप के फाइनल में खेलें।

 

 

एशिया कप 2023 के अलावा पाकिस्तान के पास 2025 चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी के अधिकार भी हैं। शोएब ने कहा, “मैं एशिया कप 2023 पाकिस्तान में नहीं बल्कि श्रीलंका में कराना चाहता हूं। मैं एशिया कप और विश्व कप में भारत और पाकिस्तान को फाइनल खेलते हुए देखना चाहता हूं। विश्व क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान के फाइनल के अलावा और कुछ नहीं होना चाहिए।” आपको बता दें कि भारतीय बोर्ड द्वारा सुरक्षा चिंताओं के कारण अपनी टीम को सीमा पार भेजने से इनकार करने के बाद से बीसीसीआई और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच रस्साकशी जारी है।