Breaking News

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने जी.23 नेताओं पर जमकर साधा निशाना: जी.23 के नेता कांग्रेस को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं

नई दिल्ली।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को जी-23 नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के बाद भी जी-23 समूह के नेता बार-बार बैठकें कर रहे हैं। उनका मकसद पार्टी को तोड़ने का लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि पूरी कांग्रेस में कोई भी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को कमजोर नहीं कर सकता। पार्टी के सभी लोग उनके साथ खड़े हैं।

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष खड़गे ने जी-23 समूह के नेताओं पर ऐसे वक्त निशाना साधा है, जब इस समूह के नेता बुधवार शाम बैठक कर आगे की रणनीति तय करने वाले हैं। खड़गे ने कहा कि उन्हें 100 बैठकें करने दीजिए। कोई सोनिया गांधी को कोई कमजोर नहीं कर सकता। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह उनके साथ है। ये लोग बैठकें करते रहेंगे और भाषण देते रहेंगे।

खड़गे ने कहा कि सोनिया गांधी वो सभी कदम उठा रही हैं, जिन पर सीडब्ल्यूसी में चर्चा हुई थी। अगर जी-23 इस तरह से बोलेंगे, तो इसका यह मतलब यह होगा कि वे बार-बार बैठकें करके पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।