Breaking News

संबित पात्रा का तंज कहा-खुलेआम घोटाले करने की प्रकृति है आप की

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। बुधवार को पार्टी के तीसरे नेता संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आप पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पार्टी की “खुलेआम घोटाले करने की प्रकृति” है। पात्रा ने ओडिशा में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, “मीडिया सूत्रों के अनुसार, संजय सिंह के घर से प्राप्त किए गए आपत्तिजनक दस्तावेज़ आप के पदानुक्रम में शीर्ष पर मौजूद किसी व्यक्ति को दोषी ठहराएंगे।”

दिल्ली शराब नीति घोटाले को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग रोधी निकाय द्वारा उनके आवास पर तलाशी लेने के बाद सिंह को बुधवार शाम को गिरफ्तार किया गया था।

 

 

पात्रा ने आगे कहा, ‘जब भ्रष्टाचार का कोई डॉन पकड़ा जाता है तो उसके घर से आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए जाते हैं… जो मोबाइल फोन और लैपटॉप में रखे होते हैं… जहां तक आपत्तिजनक दस्तावेजों की बात है जो संजय सिंह के घर से हासिल किए गए हैं… ये दस्तावेज़ उस व्यक्ति की ओर इशारा करेंगे जो AAP श्रृंखला में बहुत बड़ा है…”

 

खुले तौर पर भ्रष्टाचार करती है आम आदमी पार्टी

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को आप पर “खुले तौर पर भ्रष्टाचार” करने  का आरोप लगाया। राजनीति” जब वे इसमें फंस जाते हैं। संबित पात्रा ने भुवनेश्वर में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “आप सांसद संजय सिंह को शराब घोटाला मामले में कल ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है… खुले तौर पर भ्रष्टाचार करना आप का चरित्र है और जब वे पकड़े जाते हैं, तो वे इस पर राजनीति शुरू कर देते हैं।” .

 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में दोषियों को उनकी धोखाधड़ी की भयावहता के आधार पर बढ़ते क्रम में पकड़ा जाएगा। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह की गिरफ्तारी इस मामले में दूसरी हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी है।