Breaking News

आप को लेकर बोले सिद्धू -वो नैतिक मूल्यों से समझौता नहीं करेंगे और दोनों के बीच ‘वैचारिक मतभेद’ को देखते हुए कोई भी सौदा असंभव है

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने के खिलाफ अपनी पार्टी को आगाह किया है। सिद्धू ने ये घोषणा करते हुए कि कहा कि वो नैतिक मूल्यों से समझौता नहीं करेंगे और दोनों के बीच ‘वैचारिक मतभेद’ को देखते हुए कोई भी सौदा असंभव है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि नैतिक मूल्य आज सबसे निचले स्तर पर हैं…लोकतांत्रिक मूल्यों को खत्म कर दिया गया है। अगर वैचारिक मतभेद हैं तो गठबंधन नहीं बनाया जा सकता है। 2024 में आम आदमी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर बोले पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू कि अगर वैचारिक मतभेद हैं तो गठबंधन नहीं बन सकता।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व अन्य नेताओं  के सथ बैठक के बाद पंजाब के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि बैठक में क्या हुआ वह गोपनीय है उस पर कांग्रेस अध्यक्ष या राहुल गांधी जी बात करेंगे। सिद्धू का यह बयान इन खबरों के बीच आया है कि भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने वाली पार्टियां 12 जून को पटना में एक महत्वपूर्ण बैठक की तैयारी कर रही हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में तीसरे कार्यकाल का मुकाबला करने की रणनीतियों पर चर्चा की जानी है।

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व सांसद राहुल गांधी के साथ एक ‘ऐतिहासिक’ बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले कुछ हफ्तों से प्रमुख विपक्षी नेताओं तक पहुंच रहे हैं, इसलिए यह अफवाह है कि बिहार में आयोजित होने वाली बैठक महत्वपूर्ण है।