Breaking News

राघव ने अपनी जाहिर की खुशी , कहा- मैं हर रोज इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मुझे परिणीति मिली

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा अपनी सगाई के बाद लगातार सुर्खियों में है। ये कपल इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। चोपड़ा और चड्ढा परिवार में इन दिनों जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। इस बीच अब मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने अपनी होने वाली पत्नी परिणीति को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।
इंटरव्यू के दौरान जब राघव चड्ढा से परिणीति से मिलने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ‘आप देश के फ्यूचर के बारे में बात कर रहे थे अब आप मेरे फ्यूचर पर आ गए। देखिए सारी चीजें मुझसे आज मत पूछिए। मैं घर जाऊंगा तो मुझे मार पड़ेगी कि सारे जवाब देकर आ गए। लेकिन मैं यही कह सकता हूं कि हम जैसे भी मिले वो मैजिकल और ऑर्गैनिक तरीका था’।
वहीं परिणीति से शादी करने को लेकर राघव ने अपनी खुशी जाहिर की। ‘उन्होंने कहा, मैं हर रोज इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मुझे परिणीति मिली। भगवान बहुत दयालु हैं, ये बहुत बड़ा वरदान है मेरे लिए कि वो मेरी लाइफ पार्टनर बनीं’।
तो वहीं, मंगलवार को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तारीख सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि इस महीने की 24 तारीख को झीलों के शहर उदयपुर में शादी करने जा रहे हैं। इस कपल की शादी के फंक्शन 22 सितंबर से शुरू होंगे और 24 को खत्म होंगे। वहीं अब कपल का रिसेप्शन कार्ड वायरल हो रहा है।
परिणीति और राघव चड्ढा की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों बेहद पुराने दोस्त हैं। लेकिन उनके बीच नजदीकियां साल 2022 से बढ़ीं। तब वह पंजाब में फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रही थीं। राघव चड्ढा तब परिणीति से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। तभी दोनों को कनेक्शन फील हुआ और फिर प्यार हो गया।