Breaking News

राघव चड्ढा का सनसनीखेज आरोप, कहा- हमारे विधायकों को धमकी मिल रही है,मनीष सिसोदिया का ये हाल कर सकते हैं फिर तुम तो सिर्फ विधायक हो

नई दिल्ली राघव चड्ढा ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों का ध्यान देश की सुरक्षा पर नहीं है तो चीन-पाकिस्तान से कैसे लड़ पाएगी। उनका फोकस बस आम आदमी पार्टी को रोकने पर है। सिसोदिया पर दर्ज यह मुकदमा झूठा है। भाजपा इस मामले में पूरी तरह से झूठ बोल रही हे।

आम आदमी पार्टी ने फीडबैक यूनिट के नाम पर पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज मामले में सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल खड़े किए हैं। आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि फीडबैक यूनिट का मामला कल्पना पर आधारित है। यदि उपमुख्यमंत्री बड़े नेताओं की जासूसी कर रहे थे तो केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को पता क्यों नहीं चला। ऐसे अधिकारियों को निलंबित करना चाहिए। वहीं भाजपा पर आप विधायकों को खरीदकर सरकार गिराने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों का ध्यान देश की सुरक्षा पर नहीं है तो चीन-पाकिस्तान से कैसे लड़ पाएगी। उनका फोकस बस आम आदमी पार्टी को रोकने पर है। सिसोदिया पर दर्ज यह मुकदमा झूठा है। भाजपा इस मामले में पूरी तरह से झूठ बोल रही हे। चीन भारत की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करता है, पाकिस्तान अपनी नापाक कोशिशें करता रहता है, लेकिन हमारी जांच एजेंसियां मनीष सिसोदिया को पकड़ कर जेल में डालती हैं। भाजपा ने केवल एक ही मकसद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दाहिने हाथ मनीष सिसोदिया के खिलाफ जासूसी के नाम पर एफआईआर दर्ज की है, ताकि वह जेल से बाहर ना आ पाएं। इसी कवायद में पूरी केंद्र सरकार लगी है।

विधायकों को मिल रही है धमकी
राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली सरकार को गिराने के लिए भाजपा ने आप विधायकों को दो विकल्प दिए हैं। पहला बीजेपी में आ जाओ और दूसरा ईडी-सीबीआई जेल में डाल देगी। आप के पास 62 और भाजपा के पास 8 विधायक हैं, लेकिन भाजपा विधायक खरीदकर सरकार गिराना चाहती है। भाजपा नेताओं से हमारे विधायकों को धमकी मिल रही है कि अगर हम मनीष सिसोदिया का ये हाल कर सकते हैं फिर तुम तो सिर्फ विधायक हो।

आप नेताओं के आरोप बेबुनियाद और मनगढ़ंत: रामवीर सिंह बिधूड़ी
नई दिल्ली। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा है कि आप पार्टी के नेताओं ने हताशा में भाजपा पर बेबुनियाद और मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं। हर बार अरविंद केजरीवाल के घोटालों का पर्दाफाश होता है, लेकिन घोटालों पर जवाब देने के बजाय आप नेता यह रोना शुरू कर देते हैं कि उनकी सरकार को खतरा है, उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त की जा रही है। केजरीवाल जांच से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा करते हैं।

बिधूड़ी ने यह भी कहा कि आप के दो मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं, जिसके मास्टरमाइंड अरविंद केजरीवाल थे। मंत्रियों से सारा भ्रष्टाचार कराया और सारा पैसा हड़प लिया और बाद में मंत्रियों की बलि दे दी। 70 में से 62 विधायक होने के बाद भी वे अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि दिल्ली सरकार में हुए तमाम घोटालों के मास्टरमाइंड वही हैं। भ्रष्टाचार के मामलों की जांच की आग जल्द ही उन तक पहुंचेगी और वह जेल भी जाएंगे क्योंकि वह सभी भ्रष्टाचार में शामिल रहे हैं। स्थिति ऐसी है कि आप सरकार के मंत्रियों को भी मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं है और वे डरे हुए हैं कि कहीं उनका हाल भी सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जैसा न हो जाए।